Move to Jagran APP

अंडरग्राउंड 11 केवीए केबिल कटने से चार कालोनियों में छाया अंधेरा

मेरठ रोड पर रैपिड रेल के लिए चल रही खुदाई कार्य के दौरान बिजली विभाग की 11 केवीए की अंडर ग्राउंड केबिल कट गई। इससे इलाके की चार कालोनियों में करीब 14 घंटे अंधेरा छाया रहा। वहीं गर्मी में पसीना-पसीना हुए लोगों को बिजली न होने पर घरों में पानी न पहुंचने से भी परेशानी झेलनी पड़ी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 08:30 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 06:05 AM (IST)
अंडरग्राउंड 11 केवीए केबिल कटने से चार कालोनियों में छाया अंधेरा
अंडरग्राउंड 11 केवीए केबिल कटने से चार कालोनियों में छाया अंधेरा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : मेरठ रोड पर रैपिड रेल के लिए चल रही खुदाई कार्य के दौरान बिजली विभाग की 11 केवीए की अंडरग्राउंड केबिल कट गई। इससे इलाके की चार कालोनियों में करीब 14 घंटे अंधेरा छाया रहा। वहीं, गर्मी में पसीना-पसीना हुए लोगों को बिजली न होने पर घरों में पानी न पहुंचने से भी परेशानी झेलनी पड़ी।

loksabha election banner

शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे मेरठ रोड स्थित मूवी पैलेस के निकट एनसीआरटीसी रैपिड रेल के निर्माण का काम कर रही थी। कार्य के दौरान वहां से गुजर रही अंडर ग्राउंड 11केवीए की बिजली केबिल खुदाई के दौरान कट गई। मेरठ रोड स्थित सरिता विहार, कौशल नगर, घूकना, विद्या विहार कालोनी की बिजली कटने से अंधेरा छा गया। इस कारण लोगों को करीब 14 घंटे बिजली कटौती का सामना करना पड़ा। कालोनी वासियों की माने तो सुबह पांच बजे जैसे ही बिजली कटी तो कुछ देर बाद उन्होंने बिजली विभाग को इसकी सूचना दी, जिसके बाद दिन निकलने पर अधिकारियों ने केबिल को ठीक कराने का आश्वासन दिया। वहीं, पटेल नगर एक्सईएन एसपी सिंह का कहना है कि जैसे ही विभाग के पास सूचना मिली तो उसके बाद अधिकारी तुरंत केबिल को ठीक करने के लिए पहुंच गए, जबकि सभी अधिकारी और कर्मचारी रात को तीन बजे तक चुनाव ड्यूटी के बाद घर पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने दिनभर काम कर शाम छह बजे केबिल को ठीक कराया। इसके बाद चारों कालोनियों में बिजली आपूर्ति को चालू किया गया। करीब 14 घंटे लोगों को बिजली व पानी न आने से परेशानी का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.