Move to Jagran APP

समलैंगिक रिश्ते से इन्कार पर एंकर को मारने की कोशिश

समलैंगिक रिश्ते से इंकार पर दोस्त को मारने की कोशिशसमलैंगिक रिश्ते से इंकार पर दोस्त को मारने की कोशिशसमलैंगिक रिश्ते से इंकार पर दोस्त को मारने की कोशिशसमलैंगिक रिश्ते से इंकार पर दोस्त को मारने की कोशिशसमलैंगिक रिश्ते से इंकार पर दोस्त को मारने की कोशिश

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 08:23 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jun 2018 08:23 PM (IST)
समलैंगिक रिश्ते से इन्कार पर एंकर को मारने की कोशिश
समलैंगिक रिश्ते से इन्कार पर एंकर को मारने की कोशिश

जासं, गाजियाबाद : काम के सिलसिले में हुई मुलाकात के बाद दो युवकों में दोस्ती हो गई। इनमें से एक दूसरे पर समलैंगिक रिश्ते के लिए दबाव बनाने लगा। इन्कार करने पर युवक ने दोस्त की जान लेने की कोशिश की। बमुश्किल पीड़ित अपनी जान बचाकर भागा और आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मसूरी पुलिस ने रविवार सुबह आरोपित को उसके एक अन्य दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

घटना 27 मई की शाम नाहल में नहर के पास की है। पीड़ित 22 वर्षीय युवक एंकर है और शो में एंक¨रग का काम करता है। दो माह पूर्व वह आरडीसी के गौड़ मॉल में एक शो कर रहा था। इसी दौरान एक युवक से उसकी मुलाकात हुई। युवक ने भी खुद को एंकर बताया, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। पीड़ित अपनी दोस्त से बात करता था। इसका पता चला तो आरोपित ने विरोध किया और समलैंगिक रिश्ते के लिए दबाव बनाने लगा। इसके बाद पीड़ित ने आरोपित से बात करनी बंद कर दी। महिला के वेष में किया वार

एएसपी अपर्णा गौतम का कहना है कि इस बात को लेकर आरोपित रंजिश मानने लगा। 27 मई को उसने एक दोस्त को उसकी गाड़ी लेकर बुलाया। आरोपित ने अपनी बहन के घर साड़ी पहनी और श्रंगार कर महिला वेश धारण कर लिया। प्रोग्राम का झांसा देकर पीड़ित को अपने दोस्त के जरिए बुलाया। पीड़ित के आने पर दोस्त ने आरोपित को अपनी पत्नी बताया। इसके बाद कुछ देर तक घुमाया और नाहल के पास अचानक महिला वेश में बैठे आरोपित ने भारी वस्तु से पीड़ित के सिर पर वार कर दिया। दोनों उसे मारने का प्रयास करने लगे। बमुश्किल उसने गाड़ी का गेट खोलकर खुद को बचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.