जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: कविनगर थानाक्षेत्र में शनिवार रात विद्युत निगम के ठेकेदार के घर से लाखों की चोरी कर ली गई। घटना के समय वह परिवार के साथ गांव गए हुए थे। सुबह पड़ोसी से मिली सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को कॉल की। पीड़ित के मुताबिक घर से नकदी व ज्वैलरी के साथ कपड़े, घड़ी और लैपटॉप भी चोर ले गए हैं। मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

कैलाशपुरम में रहने वाले राजकुमार चौधरी विद्युत निगम के क्लास-1 ठेकेदार हैं। परिवार में पत्नी चुनमुन और बेटा रचित है। बेटी हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है। राजकुमार ने बताया कि शनिवार रात वह घर में ताला लगाकर मुरादनगर स्थित अपने गांव अबूपुर गए थे। सुबह पड़ोसी ने फोन कर बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। अंदर सामान भी बिखरा हुआ है। राजकुमार ने बताया कि चोर अलमारी के ताले तोड़कर 20 हजार रुपये, करीब सात तोले सोने के गहने, एक किलो चांदी का लोटा, लैपटॉप, एक मोबाइल के साथ पत्नी की साड़ी, सूट, उनकी शर्ट और दो घड़ी भी चोरी कर ले गए।

एसएचओ राजकुमार शर्मा ने बताया कि सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे नहीं मिले हैं। सर्विलांस टीम और मुखबिर तंत्र की मदद से आरोपितों का पता लगाकर गिरफ्तारी की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस