Move to Jagran APP

'थोड़ा सा ही सामान चोरी हुआ है, मत कराओ एफआइआर'

जासं गाजियाबाद एक ओर एसएसपी कलानिधि नैथानी जनसुनवाई को प्रभावी बनाने पर जोर दे रहे हैं

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 07:32 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 07:32 PM (IST)
'थोड़ा सा ही सामान चोरी हुआ है, मत कराओ एफआइआर'
'थोड़ा सा ही सामान चोरी हुआ है, मत कराओ एफआइआर'

जासं, गाजियाबाद : एक ओर एसएसपी कलानिधि नैथानी जनसुनवाई को प्रभावी बनाने पर जोर दे रहे हैं तो वहीं कविनगर थाना पुलिस उनके इस अभियान की कमर तोड़ने में लगी है। एमएनसी के असिस्टेंट मैनेजर के घर ताला तोड़कर हुई चोरी के बाद उनसे कहा गया अभी एफआइआर मत कराओ। थोड़ा सा ही सामान चोरी हुआ है। अगर चोर पकड़े जाते हैं और उनसे आपका माल बरामद होता है तो देख लेंगे। आइजीआरएस पोर्टल पर शिकायत करने पर नौ दिन बाद रिपोर्ट दर्ज की।

loksabha election banner

---

गुल्लक से भी निकाल लिए पैसे

संजयनगर में रहने वाले विनय कुमार शर्मा नोएडा स्थित एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर हैं, जबकि उनकी पत्नी लखीमपुर खीरी में शिक्षिका हैं। नौ सितंबर को वह कंपनी से लौटे तो मुख्य द्वार का ताला गायब और कुंदा टूटा मिला। अलमारी में रखे 4.5 हजार रुपये गायब थे। सूचना के बाद पहुंची पुलिस जांच के बाद लौट गई। 11 सितंबर को पत्नी लौटीं तो पता चला कि कुछ कपड़ों के अलावा एक अंगूठी और बच्चों की गुल्लक से 5.5 हजार रुपये भी गायब थे।

--- दो बार लिखवाई तहरीर

विनय के मुताबिक उनके तीन स्वजन व रिश्तेदार पुलिस में हैं। चोरी के बाद जब वह थाने में शिकायत देने पहुंचे तो पुलिस का रवैया देख परेशान हो गए। बार-बार थाने जाने और दो बार तहरीर लिखवाए के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कविनगर एसएचओ नागेंद्र चौबे को निर्देश दिया है कि दोबारा शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.