Move to Jagran APP

सोसायटी के लोगों ने लगाई सुरक्षा की गुहार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लूटपाट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। आएदिन बदमाश किसी न किसी को अपना निशाना बना रहे है। बदमाशों के निशाने पर खासकर सोसायटी की महिलाएं व बुजुर्ग शामिल है। बुधवार को भी बदमाशों ने इकोविलेज दो में रहने वाले बुजुर्ग को अपना निशाना बनाया। बदमाशों के दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद सोसायटी

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 07:25 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 07:25 PM (IST)
सोसायटी के लोगों ने लगाई सुरक्षा की गुहार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लूटपाट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। बदमाशों के निशाने पर खासकर सोसायटी में रहने वाली महिलाएं व बुजुर्ग रहते हैं। बदमाशों ने बुधवार को भी इकोविलेज दो में रहने वाले बुजुर्ग को अपना निशाना बनाया। दिनदहाड़े लूट की वारदात होने से सोसायटी के लोगों में दहशत का माहौल है। सोसायटी के लोगों ने आक्रोश जताया है, साथ ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है। लोगों का आरोप है कि महिलाओं व बुजुर्गों के साथ राहजनी की घटनाएं हो रही है। निवासियों ने बताया कि सोसायटी में हजारों परिवार रह रहे है। ज्यादातर सोसायटी के लोग रात को दफ्तर से अपने घर लौटते है। आठ बजे के बाद सोसायटी के आसपास लोगों का आवागमन कम हो जाता है। विभिन्न सोसायटियों के आसपास भी कई आपराधिक बड़ी घटनाएं घटित हो चुकी है। एक युवक से सर पर लोहे की रॉड से वार कर स्कूटी लूट, दंपती से मोबाइल व नगदी लूट, ला रेजिडेंसिया सोसायटी के सामने महिला के साथ चेन स्ने¨चग की वारदात घटित हो चुकी है। कुछ दिनों पहले एक सोसायटी की स्कूटी सवार महिला के साथ ही लूट की बदमाशों ने कोशिश की। हालांकि बदमाश महिला की बहादुरी के चलते लूट की वारदात को अंजाम देने में नाकामयाब हो गए थे। सोसायटी निवासी विकास कुमार ने बताया कि बदमाशों के हौंसले बुलंद है। ग्रेनो वेस्ट में अलग-अलग स्थानों पर लूट होने की पुष्टि पिछले कुछ दिनों में हुई है। बुजुर्ग के साथ घटित वारदात से सोसायटी के लोगों में भय व्याप्त हो गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.