आयुष गंगवार, गाजियाबाद : कोरोना संकट के समय जिला प्रशासन के इंतजामों की समीक्षा करने रविवार को जिले में आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भाजपा संगठन ने भी अपना फीडबैक दिया।

----

जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष ने की अगवानी भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिघल और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा मुख्यमंत्री की अगवानी करने पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पहुंचे थे। सीएम हेलीकाप्टर से उतरे और वहां मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार कर कार की ओर चले। इस दौरान भाजपा के दोनों पदाधिकारियों ने जिले को लेकर चर्चा की। बता दें कि सीएम ने दौरे से पहले ही बता दिया था कि वह संगठन का भी फीडबैक लेंगे। इसीलिए दोनों पदाधिकारियों से उनकी बात चिट्ठी में लिखकर तैयार रखने को कहा था। हालांकि कोविड प्रोटोकाल के चलते अन्य किसी को नहीं बुलाया गया था। कार में बैठने से पहले दोनों पदाधिकारियों से सीएम ने चिट्ठी ली। जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष अपनी-अपनी गाड़ियों से साथ चले और सीएम के कलक्ट्रेट सभागार पहुंचने के बाद लौट गए।

----

जिलाध्यक्ष ने कहा जिलाध्यक्ष दिनेश सिघल ने दैनिक जागरण से बातचीत में बताया कि सीएम के दौरे को लेकर संगठन का कार्यक्रम पहले से तय था। कोरोना के दौरान मरीजों को भर्ती कराने से लेकर, आक्सीजन व रेमडेसिवर को लेकर जिले की जनता काफी परेशान हुई थी। साथ ही लाकडाउन के चलते भी लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इन सभी समस्याओं के साथ खामियों के बारे में अपना अनुभव लिखकर मुख्यमंत्री को चिट्ठी सौंप दी है।

----

डीएम को भी लिखा था पत्र महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने दो दिन पहले ही कोरोनारोधी टीका लगाने वाले केंद्रों को बढ़ाने की मांग करते हुए जिलाधिकारी को पत्र लिखा था। केंद्रों पर भारी भीड़ और शारीरिक दूरी समेत कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन का भी जिक्र किया था। संजीव शर्मा ने अव्यवस्था पर सवाल उठाते हुए घनी आबादी वाले इलाकों में केंद्र बढ़ाने को लिखा था।