Move to Jagran APP

ग्राम पंचायत सदस्य के पति की गोलियों से भूनकर हत्या

संवाद सहयोगी मोदीनगर भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर में गुरुवार शाम ग्राम पंचायत सदस्य के पति की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें छह गोलियां लगीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात को पुरानी रंजिश के चलते ही अंजाम देने की बात सामने आ रही है। हालांकि स्वजन करीबियों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 09:11 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 09:11 PM (IST)
ग्राम पंचायत सदस्य के पति की गोलियों से भूनकर हत्या
ग्राम पंचायत सदस्य के पति की गोलियों से भूनकर हत्या

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर में गुरुवार शाम ग्राम पंचायत सदस्य के पति की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें छह गोलियां लगीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात को पुरानी रंजिश के चलते ही अंजाम देने की बात सामने आ रही है। हालांकि स्वजन करीबियों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

मुकीमपुर गांव निवासी नरेश कुमार घर में ही दूध बेचने का काम करते थे। उनकी पत्नी सविता फिलहाल ग्राम पंचायत सदस्य हैं। उनके तीन बेटी माही, अंजू, परी व बेटा कार्तिक हैं। जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम नरेश घर पर थे। इस बीच करीब छह बजे उन्हें किसी युवक ने फोन कर पास में ही सरकारी स्कूल पर बुलाया। वहां पहले से कुछ बदमाश घात लगाए बैठे थे। जैसे ही नरेश स्कूल के सामने पहुंचे तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। कुल छह गालियां नरेश को लगी। इसके बाद आरोपित ताबड़तोड़ हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। गोलियां की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। वहां नरेश का शव लहूलुहान पड़ा था और उनकी मौत हो गई थी। उनके सिर, हाथ, पेट, छाती में गोलियां लगी थी। सूचना पर सीओ सुनील कुमार मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे। फारेंसिक टीम भी बुलाई गई। जरूरी साक्ष्य जुटाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ दिन पहले भी हुआ था विवाद : ग्रामीणों के अनुसार, कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों से नरेश का विवाद हुआ था। नरेश की उन लोगों से प्रधान पद के चुनाव से ही रंजिश चल रही थी। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उन्हीं लोगों ने नरेश की हत्या कराई है। हालांकि, पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। हालांकि प्रधान पद को लेकर चल रही रंजिश को लेकर ही हत्या की चर्चा पूरे गांव में है। वर्जन..

नरेश के स्वजन ने कुछ करीबियों पर हत्या का आरोप लगाया है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तमाम बिदुओं पर जांच चल रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार का घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

-सुनील कुमार, सीओ मोदीनगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.