Move to Jagran APP

संघ ने बैकों में चलाया काढ़ा वितरण और मास्क पहनोंअभियान

आरएसएस गाजियाबाद इकाई के स्वयंसेवकों की ओर से बुधवार को बैंकों में काढ़े का वितरण किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 09:54 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 09:54 PM (IST)
संघ ने बैकों में चलाया काढ़ा वितरण और मास्क पहनोंअभियान
संघ ने बैकों में चलाया काढ़ा वितरण और मास्क पहनोंअभियान

जासं, गाजियाबाद : आरएसएस गाजियाबाद इकाई के स्वयंसेवकों की ओर से बुधवार को बैंकों में काढ़े का वितरण किया गया और मास्क पहनों अभियान के अंतर्गत पत्रकों का वितरण किया गया। मास्क पहनने के प्रति जनजागरूकता के लिए स्टिकर भी लगाए गए।

loksabha election banner

आरएसएस गाजियाबाद के विभाग कार्यवाह राम वरुण ने बताया कि कोरोना महामारी के दौर में समाज को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए संघ लगातार प्रयासरत है। इसी क्रम में बैंकों को ध्यान में रखते हुए काढ़ा वितरण और मास्क पहनों अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को आरडीसी स्थित केनरा बैंक के रीजनल ऑफिस में सीनियर रीजनल मैनेजर चंद्र शेखर, एलडीएम शिव प्रसाद यादव और अन्य समस्त स्टाफ को काढ़े का वितरण किया गया और मास्क पहनने के लिए जागरूक किया। इसके अलावा नवयुग मार्केट स्थित पीएनबी बैंक में चीफ मैनेजर केके बतरा, स्टाफ और ग्राहकों को काढ़ा वितरित किया गया और मास्क पहनों अभियान के अंतर्गत पत्रक वितरित किए। घंटाघर कोतवाली, गाजियाबाद में एसआइ आरएच त्रिपाठी एवं अन्य समस्त पुलिस स्टाफ को काढ़े का वितरण किया और बैनर लगाए। इस मौके पर सेवा भारती के राजेश, भारतीय मजदूर संघ से अनिल, राजेंद्र, सूरज कुमार, शुभम और बिट्टू सहित अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.