Move to Jagran APP

छठ पर्व के दौरान ¨हडन कैनाल पर नहीं जा सकेंगे वाहन

लोक पर्व छठ के तहत ¨हडन तट और अर्थला के आसपास हजारों की संख्या में श्रद्धालु जुटेंगे। इस दौरान जीटी रोड पर यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए डायवर्जन प्लान लागू किया गया है। एसपी ट्रैफिक श्याम नारायण ¨सह ने बताया कि 13 नवंबर की दोपहर 12 बजे से 14 नवंबर की सुबह 10 बजे तक कोई भी वाहन ¨हडन कैनाल रोड पर नहीं जा सकेगा। आज मंगलवार दोपहर 12 बजे से मेरठ तिराहा की तरफ से ¨हडन कैनाल रोड से होकर इंदिरापुरम जाने वाले वाहनों को सीधे मोहननगर से भेजा जाएगा। इंदिरापुरम से ¨हडन की ओर कोई भी वाहन रेलवे अंडरपास से आगे नहीं आ सकेगा। एसपी ट्रैफिक का कहना है कि लोग डायवर्जन प्लान के अनुसार ही अपना रूट तय करके घर से निकलें।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 07:31 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 07:31 PM (IST)
छठ पर्व के दौरान ¨हडन कैनाल पर नहीं जा सकेंगे वाहन
छठ पर्व के दौरान ¨हडन कैनाल पर नहीं जा सकेंगे वाहन

जासं, गाजियाबाद : लोक पर्व छठ के तहत ¨हडन तट और अर्थला के आसपास हजारों की संख्या में श्रद्धालु जुटेंगे। इस दौरान जीटी रोड पर यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए डायवर्जन प्लान लागू किया गया है। एसपी ट्रैफिक श्याम नारायण ¨सह ने बताया कि 13 नवंबर की दोपहर 12 बजे से 14 नवंबर की सुबह 10 बजे तक कोई भी वाहन ¨हडन कैनाल रोड पर नहीं जा सकेगा।

loksabha election banner

आज मंगलवार दोपहर 12 बजे से मेरठ तिराहा की तरफ से ¨हडन कैनाल रोड से होकर इंदिरापुरम जाने वाले वाहनों को सीधे मोहननगर से भेजा जाएगा। इंदिरापुरम से ¨हडन की ओर कोई भी वाहन रेलवे अंडरपास से आगे नहीं आ सकेगा। एसपी ट्रैफिक का कहना है कि लोग डायवर्जन प्लान के अनुसार ही अपना रूट तय करके घर से निकलें। दो दिन वैकल्पिक मार्ग वाया वसुंधरा-मोहननगर या न्यू ¨लक रोड का प्रयोग करें। भीड़ को देखते हुए भारी वाहनों का भी डायवर्जन किया जा सकता है। जरूरत पड़ने पर यातायात पुलिस भारी वाहनों को करहेड़ा कट से राजनगर एक्सटेंशन होते हुए एएलटी रोड से भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.