Move to Jagran APP

शादी में दूल्हे की बहन से लूट, दो हफ्ते बाद चोरी में रिपोर्ट दर्ज

गाजियाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र में भाई की बरात के दौरान बहन से बदमाश ने मंगलसूत्र व नेकलेस लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 08:54 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 08:54 PM (IST)
शादी में दूल्हे की बहन से लूट, दो हफ्ते बाद चोरी में रिपोर्ट दर्ज
शादी में दूल्हे की बहन से लूट, दो हफ्ते बाद चोरी में रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: नगर कोतवाली क्षेत्र में भाई की बरात के दौरान बहन से बदमाश ने मंगलसूत्र व नेकलेस लूट लिया। घटना सात दिसंबर की रात रेलवे बरातघर की है। पीड़िता के पति का आरोप है कि उच्चाधिकारियों से शिकायत के बावजूद दो हफ्ते बाद पुलिस ने मामले में चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

आगरा में थाना सदर क्षेत्र में रहने वाले प्रभात कुमार एडेड कालेज के प्रधानाचार्य हैं। प्रभात ने बताया कि पत्नी नवनीता के साथ वह अपने साले प्रदीप सिंह की शादी में शामिल होने बुलंदशहर गए थे। बुलंदशहर से सात दिसंबर को बरात गाजियाबाद रेलवे बरातघर पहुंची थी। घुड़चढ़ी की तैयारी के दौरान देर रात एक अज्ञात व्यक्ति भी समारोह में शामिल हो गया। आरोप है कि मौका पाते ही उसने नवनीता के गले पर झपट्टा मारकर सोने का मंगलसूत्र, सोने का नेकलेस और एक आर्टिफिशियल माला लूट ली। नवनीता व अन्य लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले आरोपित फरार हो गया।

पीड़ित के मुताबिक, मंगलसूत्र व नेकलेस की कीमत पांच लाख रुपये से अधिक है। आरोप है कि बार-बार शिकायत करने पर भी नगर कोतवाली पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। परेशान होकर वह आगरा लौट गए और वहां से गाजियाबाद के डीएम, एसएसपी और सीओ को वाट्सएप पर अपनी शिकायत भेजी। पीड़ित के मुताबिक, उच्चाधिकारियों से शिकायत के बाद रिपोर्ट तो दर्ज हुई, लेकिन पुलिस ने लूट के मामले को चोरी में दर्ज कर खानापूर्ति कर दी। नगर कोतवाल संदीप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। पहचान कर बदमाश की जल्द गिरफ्तारी होगी

बाक्स..

वाणिज्य कर विभाग के संयुक्त आयुक्त से लूटा मोबाइल

जासं, गाजियाबाद: थाना कविनगर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने वाणिज्य कर विभाग के संयुक्त आयुक्त के मोबाइल लूट लिया। घटना 19 दिसंबर को देर शाम की है, जब अधिकारी घर के बाहर टहल रहे थे। सूचना के बाद पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

कविनगर के एल ब्लाक में रहने वाले नंदूलाल सोनी वाणिज्य कर विभाग में संयुक्त आयुक्त हैं और वह बिजनौर में तैनात हैं। बीते 19 दिसंबर की शाम को अधिकारी घर से बाहर टहलने निकले थे। टहलते समय फोन निकालकर वह विभागीय काम निपटाने लगे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और उनका मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने शोर मचाया, लेकिन आरोपित फरार हो गए। एसएचओ कविनगर अजय कुमार का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.