Move to Jagran APP

बारिश से टूटी सड़कें, लोग हो रहे परेशान

ट्रांस ¨हडन की सड़कों का बारिश के बाद बुरा हाल हो गया है। जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। यह हालत मुख्य मार्ग और जीटी रोड, ¨लक रोड सहित अन्य प्रमुख मार्गों की है। टूटी सड़क के कारण दोपहिया और चौपहिया वाहन चालकों को परेशान होना पड़ रहा है

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 06:40 PM (IST)
बारिश से टूटी सड़कें, 
लोग हो रहे परेशान
बारिश से टूटी सड़कें, लोग हो रहे परेशान

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : ट्रांस ¨हडन की सड़कों का बारिश के बाद बुरा हाल हो गया है। जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। यह हालत मुख्य मार्ग और जीटी रोड, ¨लक रोड सहित अन्य प्रमुख मार्गों की है। टूटी सड़क के कारण दोपहिया और चार पहिया वाहन चालकों को परेशान होना पड़ रहा है। इसी के साथ गड्ढो में फंसकर आए दिन हादसे भी हो रहे हैं। नगर निगम की ओर से इनको जल्द से जल्द बंद करवाना चाहिए। उधर जगह-जगह गड्ढे होने पर लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गड्ढा मुक्त सड़कों के आदेश को हवा-हवाई बता रहे हैं।

loksabha election banner

---

मुख्य मार्गों की हाल है ज्यादा खस्ता :

साहिबाबाद मोहन नगर पर गड्ढे हो गए हैं। वही इन गड्ढों में पानी भी जमा होने लगा है। इसी के साथ जीटी रोड स्थित आइएमइ कॉलेज के पास वाली रोड बुरी तरह से जर्जर हो चुकी है। हर कदम पर गड्ढे हैं जिससे वाहन चालकों को मार्ग से आने जाने पर भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। टूटी सड़कों से राजेंद्र नगर, शालीमार गार्डन में भी टूटी सड़क के कारण लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। वहीं साहिबाबाद गांव, साहिबाबाद अंडर पास की मुख्य सड़क पर जगह-जगह गड्ढे होने से जलभराव हो गया है। इसमें दोपहिया वाहन चालकों को सबसे अधिक परेशान होना पड़ रहा है। टूटी सड़कों का बुरा हाल वसुंधरा सेक्टर-10, सेक्टर-6 की रोड और बुद्ध चौक के साथ ही वैशाली और कौशांबी में भी हो रहा है।

---

बारिश बन गई लोगों के लिए आफत :

वैशाली सेक्टर-4 में रहने वाले अवधेश शर्मा का कहना है कि बारिश के बाद सड़कों पर आफत बन आई है। जगह-जगह रोड़ी व पत्थर फैले हुए हैं। साथ ही गड्ढों में पानी भी भर रहा है। इंदिरापुरम नीति खंड में रहने वाली कल्पना का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वादा किया था कि वह प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बना देंगे लेकिन हकीकत इससे अलग है। साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में रहने वाले सुरेंद्र का कहना है कि सड़क से निकलना किसी आफत से कम नहीं है। नगर आयुक्त सीपी ¨सह का कहना है की टूटी सड़कों को जल्द से जल्द ठीक करवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.