Move to Jagran APP

पुलिस ने लूट की धाराओं में दर्ज की डकैती

संवाद सहयोगी इंदिरापुरम इंदिरापुरम पुलिस धाराओं के खेल में सबसे आगे है। न्याय खंड-तीन मु

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 09:18 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 05:00 AM (IST)
पुलिस ने लूट की धाराओं में दर्ज की डकैती

संवाद सहयोगी, इंदिरापुरम: इंदिरापुरम पुलिस धाराओं के खेल में सबसे आगे है। न्याय खंड-तीन मुख्य बाजार में मंगलवार दोपहर सराफा की दुकान पर हुई 12 लाख की डकैती के मामले में पुलिस ने लूट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस सीसीटीवी, सर्विलांस से बदमाशों का सुराग लगाने में लगी है। हालांकि एक दिन बीतने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया है।

loksabha election banner

न्याय खंड-तीन में दुर्गा ज्वेलर्स पर मंगलवार दोपहर दो बजे बदमाशों ने हथियारों के बल पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने दुकान संचालक अभिलाष की पिटाई कर तिजोरी में रखे सोने और चांदी के करीब 12 लाख के गहने लूट लिए थे। लूट के दौरान बदमाश सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए थे। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर डकैतों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस लूट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अंशु जैन ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है। चार टीमों का किया गठन: पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चौकी और थाना स्तर पर चार टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने एक ही गिरोह द्वारा न्याय खंड-तीन और राजनगर एक्सटेंशन में वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई है। सूत्रों की माने तो पुलिस आपराधिक घटनाओं में शामिल बदमाशों के नंबर सर्विलांस पर लगाकर मामले की जांच में जुटी है। पीड़ित ने पहचाना एक बदमाश: सूत्रों की माने तो घटनास्थल से कुछ दूर स्थित एक बिल्डिंग पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हुए हैं। पुलिस ने फुटेज को कब्जे में ले लिया। लेकिन बदमाशों की दूरी अधिक होने के कारण चेहरा स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं पुलिस ने पीड़ित को कई बदमाशों के फोटो दिखाए। जिसमें से ग्राहक बनकर पहले दुकान में आए बदमाश को पीड़ित ने पहचान लिया है। वहीं पुलिस ने कुछ बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है। सराफा व्यापारियों ने की बैठक: इंदिरापुरम व्यापार मंडल के व्यापारियों ने बुधवार को बैठक की। मंडल अध्यक्ष ओमबीर यादव ने कहा कि व्यापारी वर्ग बदमाशों के निशाने पर है। चिरंजीव विहार, राजनगर एक्सटेंशन के बाद इंदिरापुरम में बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट, डकैती की वारदातों को अंजाम दिया है। दो महीनों के दौरान हुई घटनाओं का पुलिस पर्दाफाश भी नहीं कर सकी है। उधर, व्यापारी एकता समिति के संयोजक प्रदीप गुप्ता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर व्यापारियों की सुरक्षा की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.