जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

रोटरी क्लब की ओर से रविवार को वसुंधरा और इंदिरापुरम की शिप्रा सनसिटी में आयोजन किया गया। इस दौरान क्लब से जुड़े सदस्यों ने पौधारोपण किया। इसके बाद हैंड सैनिटाइजर मास्क बांटे। साथ ही सुरक्षा गार्डो व अन्य को कोरोना वायरस से बचाव के लिए भी जागरूक किया।

इंदिरापुरम स्थित शिप्रा सनसिटी में रोटरी क्लब ऑफ शिप्रा सन सिटी की ओर से रविवार को नीम, आंवला, शहतूत, गुड़हल आदि के पौधे लगाए गए। इसके बाद सुरक्षा गार्डो को मास्क वितरित कर उन्हें कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानियों के बारे में बताया गया। इस दौरान क्लब के अध्यक्ष शरद खंडेलवाल, धीरज अग्रवाल, सार्थक नेगी, सीपी बालियान, चंद्र मोहन, आशीष, देशराज, सुरेंद्र शर्मा व अन्य मौजूद रहे।

वहीं, वसुंधरा सेक्टर-16 स्थित दुर्गा मंदिर के बाहर रोटरी क्लब ऑफ इंदिरापुरम की ओर से मास्क व हैंड सैनिटाइजर वितरित किया गया। साथ ही मंदिर में स्वचलित हैंड सैनिटाइजर मशीन लगाई गई। इस दौरान स्थानीय पार्षद अरविद चौधरी, कमल गोयल, राजेंद्र कालिया, प्रिस अग्रवाल, आशीष, प्रवीण, संजय गुप्ता, योगेश कौशिक मौजूद रहे। कोरोना कॉल में खुद का बचाव करते हुए सभी काम करना है। सुरक्षा गार्डो को शिप्रा सनसिटी में मास्क बांटने के साथ कोरोना से बचाव की सावधानियों के बारे में भी बताया गया है।

- शरद खंडेलवाल, अध्यक्ष रोटरी क्लब ऑफ शिप्रा सनसिटी

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस