Move to Jagran APP

Ghaziabad News: घरवाले नहीं दिला पाए iPhone तो 20 वर्षीय युवक ने लगा लिया फंदा, बचपन में हो गई थी मां की मौत

नेहरू गार्डन कॉलोनी के प्रेम पिता मंगल सिंह भाई चाचा राजू और चाची के साथ रहता था। चाचा राजू ने बताया कि प्रेम के बचपन में मां की मौत हो गई थी। पिता मंगल सिंह मानसिक रूप से बीमार रहते हैं। वह खुद सब्जी की दुकान लगाकर घर का गुजारा करते हैं। शुक्रवार को प्रेम ने उनसे आइफोन मांगा था। उन्होंने आर्थिक स्थित ठीक नहीं होने की बात कही।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Sun, 09 Jun 2024 08:53 AM (IST)
Ghaziabad News: घरवाले नहीं दिला पाए iPhone तो 20 वर्षीय युवक ने लगा लिया फंदा, बचपन में हो गई थी मां की मौत
घरवाले नहीं दिला पाए iPhone तो 20 वर्षीय युवक ने लगा लिया फंदा

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। खोड़ा थाना क्षेत्र के नेहरु गॉर्डन कॉलोनी में शनिवार सुबह 20 वर्षीय युवक को स्वजन आइफोन नहीं दिला सके तो उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

मानसिक रूप से बीमार रहते हैं पिता

नेहरू गार्डन कॉलोनी के प्रेम पिता मंगल सिंह, भाई, चाचा राजू और चाची के साथ रहता था। चाचा राजू ने बताया कि प्रेम के बचपन में मां की मौत हो गई थी। पिता मंगल सिंह मानसिक रूप से बीमार रहते हैं। वह खुद सब्जी की दुकान लगाकर घर का गुजारा करते हैं।

शुक्रवार को प्रेम ने उनसे आइफोन मांगा था। उन्होंने आर्थिक स्थित ठीक नहीं होने की बात कही। कुछ दिन रुकने के लिए कहा। वह नाराज हो गया। उन्होंने समझाया कि अभी कुछ समय पहले ही महंगा मोबाइल दिलाया था। वह नाराज होकर खाना खाने के बाद पहली मंजिल पर सोने चला गया।

सुबह आठ बजे पत्नी उसे जगाने गई तो दरवाजा बंद था। काफी देर बुलाने और दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खोला। रोशन दान से झांक कर देखा तो प्रेम फंदे पर लटका हुआ था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अंतिम बार दोस्त से की थी बात

अंतिम बार उसने अपने दोस्त से बात की उसके पास से मोबाइल बरामद हुआ है। वह लाक है। पुलिस उसका लाक खुलवा रही है। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस स्वजन से जानकारी कर रही है।