Move to Jagran APP

ब्वॉयफ्रेंड संग फिल्म देख रही शादीशुदा प्रेमिका के सामने आ गया पति, यहां पढ़िए- फिर क्या हुआ

प्रेमी के साथ फिल्म देखने गई शिक्षिका का दिमाग उस समय बदल गया जब उसने अपने पति को सामने खड़े देखा। खुद को बचाने के लिए पति से बोला कि वह उसे छेड़ता है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 06:18 AM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 10:26 PM (IST)
ब्वॉयफ्रेंड संग फिल्म देख रही शादीशुदा प्रेमिका के सामने आ गया पति, यहां पढ़िए- फिर क्या हुआ
ब्वॉयफ्रेंड संग फिल्म देख रही शादीशुदा प्रेमिका के सामने आ गया पति, यहां पढ़िए- फिर क्या हुआ

गाजियाबाद/मोदीनगर, जेएनएन। प्रेमी के साथ फिल्म देखने गई शिक्षिका का दिमाग उस समय बदल गया, जब उसने अपने पति को सामने खड़े देखा। खुद को सही साबित करने के लिए शिक्षिका ने प्रेमी पर रोजाना पीछा करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग भी की है। वहीं, प्रेमी ने पूरी हकीकत पुलिस को बता दी तो पुलिस ने जांच के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

loksabha election banner

एक काॅलोनी निवासी महिला स्कूल में शिक्षिका है। उसके पति भी सरकारी नौकरी में हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शिक्षिका का एक युवक से लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। इस बात का शक उसके पति को हो गया था। मंगलवार को शिक्षिका स्कूल नहीं गई और प्रेमी के साथ फिल्म देखने गाजियाबाद चली गई। इस बात की भनक किसी तरह शिक्षिका के पति को लग गई। वह भी उसका पीछा करते हुए सिनेमा हाॅल में पहुंच गया।

इंटरवल के बाद जब शिक्षिका बाहर निकली तो उसने अपने पति को सामने खड़े देखा। उससे कुछ दूरी पर शिक्षिका का प्रेमी खड़ा था। खुद को सही साबित करने के लिए शिक्षिका ने अचानक अपना दिमाग बदल लिया और प्रेमी की धुनाई शुरू कर दी। शिक्षिका ने प्रेमी को खूब खरी खोटी सुनाई।

आरोप लगाया कि वह उसका रोजाना पीछा क्यों कर रहा है? लोगों के वहां इकट्ठा होने पर किसी तरह दोनों पक्ष अपने अपने घर चले गए। बुधवार को शिक्षिका थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी। उसके साथ उसका पति भी था। आरोप लगाया कि आरोपित उसका लंबे समय से पीछा करता आ रहा है। बयानों में विरोधाभास देख पुलिस ने नामजद किए गए युवक को थाने बुलाकर उससे पूछताछ करने की बात कही।

पुलिस ने आरोपित को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। इस दौरान आरोपित ने शिक्षिका से प्रेम-प्रसंग की बात पुलिस को बताई। तमाम फोटो और वीडियो भी दिखाए तो पूरा सच सामने आ गया। इस बारे में एसएचओ संजीव कुमार शर्मा कहना है कि मामले की जांच के बाद ही सही स्थिति स्पष्ट होगी। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है।

 दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.