गाजियाबाद, [आशुतोष गुप्ता]। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मंदिर में घुसे एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से पिस्टल और चाकू सहित अन्य हथियार बरामद किए गए। सूचना पर पहुंची पुलिस पूछताछ में जुट गई है।

दरअसल थाना मसूरी इलाके में स्थित इकला मंदिर में महामंडलेश्वर स्वामी प्रबुद्ध आनंद गिरि जी मौजूद थे।सेवादारों और महामंडलेश्वर का आरोप है कि एक विशेष समुदाय का युवक अपना नाम समीर शर्मा बताकर मंदिर में घुसा। संदिग्ध लगने पर सेवादारों ने उसे पकड़ लिया।

एक लाख रुपये लेकर कर रहा था रेकी

सेवादारों का आरोप है कि उसके कब्जे से पिस्टल, चाकू, ब्लेड और कटर आदि बरामद किया गया है।महामंडलेश्वर का आरोप है कि युवक ने बताया कि उसने एक लाख रुपये में महामंडलेश्वर की सुपारी ली थी।

गाजियाबाद में आपसी विवाद में 30 मिनट तक चले फावड़े, खूनी संघर्ष में दोनों की मौत

इस मामले की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची हैं और युवक को गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने इस मामले में एटीएस और आईबी को भी सूचित कर दिया है।

गाजियाबाद में मुस्लिम युवक ने दुर्गा पंडाल में भजन का किया विरोध, परिवार सहित पहुंचा जेल

गनीमत रही कि मंदिर में मौजूद सेवादारों ने युवक को पकड़ लिया। सेवादारों का आरोप है कि युवक का नाम आस मोहम्मद है लेकिन वह समीर शर्मा बताकर मंदिर में घुसा था। महामंडलेश्वर का आरोप है कि इससे पहले भी उनकी हत्या का प्रयास किया जा चुका है।

इस संबंध में एसपी ग्रामीण ने बताया कि थाना मसूरी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इकला स्थित मंदिर से एक संदिग्ध व्यक्ति के आपत्तिजनक सामान के साथ मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। मामले की जानकारी को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट