Move to Jagran APP

Hit and Run : कुत्ते को खाना खिलाते समय महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर कुत्ते को कुचलकर भागा

पीएफए पदाधिकारी की पत्नी ने छेड़छाड़ का आरोप लगा थाना नंदग्राम में शिकायत दी है। विरोध पर आरोपित कुत्ते को रौंदकर चला गया।पदाधिकारी ने बताया कि बुधवार रात पौने 12 बजे पत्नी के साथ सड़क पर घूमने वाले कुत्तों को खाना खिलाने गए थे।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Fri, 27 Jan 2023 03:52 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 06:39 PM (IST)
Hit and Run : कुत्ते को खाना खिलाते समय महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर कुत्ते को कुचलकर भागा
कुत्ते को खाना खिलाते समय PFA पदाधिकारी की पत्नी से छेड़छाड़, विरोध करने पर कुत्ते को रौंदा

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद जिले के नंदग्राम थाना क्षेत्र में पति के साथ कुत्तों को खाना खिला रही महिला के साथ कार सवार व्यक्ति के छेड़छाड़ के मामले में आरोपित कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कुत्ते पर कार चढ़ाने के मामले में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत भी रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से आरोपित की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी की पीड़िता का कहना है कि वह बृहस्पतिवार को पति के साथ वीवीआइपी सोसाइटी के पास कुत्तों को खाना खिला रही थी, पति उनसे कुछ दूरी पर चले गए। इस दौरान ब्रेजा कार सवार एक युवक वहां पहुंचा और छेड़छाड़ कर कार में खींचने का प्रयास किया।

भागते समय कुत्ते पर चढ़ा दी कार

शोर सुनकर पति व आसपास के लोग वहां पहुंचे तो आरोपित कार लेकर फरार हो गया। उसने भागते हुए एक कुत्ते पर भी कार चढ़ा दी, इस घटना में कुत्ता घायल हो गया।

तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

एसीपी नंदग्राम आलोक दुबे का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: कार पर नीली बत्ती और शीशे पर गृह मंत्रालय लिखाकर चलने वाले दो गिरफ्तार, खुद को बताते IB का कर्मचारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.