Move to Jagran APP

बाइक का नंबर प्लेट लगी कार से अपहरण की सूचना पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप Ghaziabad News

वसुंधरा में अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जांच में अपहरण की सूचना गलत निकली।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 08:53 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 08:53 PM (IST)
बाइक का नंबर प्लेट लगी कार से अपहरण की सूचना पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप Ghaziabad News
बाइक का नंबर प्लेट लगी कार से अपहरण की सूचना पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप Ghaziabad News

गाजियाबाद, जेएनएन। वसुंधरा सेक्टर-16 बी से बृहस्पतिवार दोपहर मोटर साइकिल का नंबर प्लेट लगी सफेद ब्रेजा कार से युवक के अपहरण होने की पुलिस को सूचना मिली। अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जांच में अपहरण की सूचना गलत निकली। लोगों ने मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट लगी कार पर सवाल खड़े किए हैं।

loksabha election banner

वसुंधरा सेक्टर - 16 बी में रहने वाले लोगों ने बृहस्पतिवार दोपहर करीब सवा एक बजे पुलिस को सूचना दी कि सफेद ब्रेजा कार सवार तीन-चार युवकों ने एक युवक का अपहरण कर लिया है। युवक के अपहरण होने की  सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने सूचना को मित्र पुलिस चौकी प्रह्लादगढ़ी के नाम से बने वाट्सएप समूह पर भी साझा किया। सूचना पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू की।

इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा ने बताया कि जांच में अपहरण की सूचना गलत निकली है। किसी ने कोई शिकायत भी नहीं दी है। वहीं, विश्वसनीय सूत्रों ने बताया है कि युवक को  सादे कपड़े में पुलिस की एसओजी टीम ने उठाया है। वह किसी मामले में वांछित चल रहा था, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मोटरसाइकिल के नंबर पर उठाए सवाल

लोगों ने सफेद ब्रेजा कार का नंबर  आरटीओ के एप पर जांचा। उसमें नंबर मोटरसाइकिल का निकला। उसके अनुसार नंबर बजाज सीटी - 100 मोटरसाइकिल का है। उसके मालिक नरेश कुमार हैं। मोटरसाइकिल गुरुग्राम नार्थ हरियाणा में पंजीकृत है और 13 साल सात माह  पुरानी है। लोगों ने कहा कि यह अच्छी बात है कि किसी युवक का अपहरण नहीं हुआ है लेकिन मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट लगाकर घूम रही कार पर पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.