Move to Jagran APP

VIDEO: गाजियाबाद में भरे बाजार भीड़ ने युवक को बेल्ट और डंडे से पीटा, छीनकर भाग रहा था महिला का मोबाइल

Ghaziabad News गाजियाबाद में भीड़ ने भरे बाजार एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि शख्स एक महिला का मोबाइल लेकर भाग रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Mon, 05 Dec 2022 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 09:59 AM (IST)
VIDEO: गाजियाबाद में भरे बाजार भीड़ ने युवक को बेल्ट और डंडे से पीटा

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद के लोनी तिराहे पर भरे बाजार एक युवक की जमकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल, युवक पर एक महिला का मोबाइल छीनकर भागने का आरोप है। इसे लेकर मौके पर मौजूद भीड़ ने आरोपित युवक को बेल्ट और डंडे से जमकर पीटा। पिटाई के बाद लोगों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर और कमेंट कर लोग आरोपित को ऐसे ही सबक सिखाने की बात कह रहे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

इमली के कारोबार के नाम पर कारोबारी से हड़पे 35.51 लाख रुपये

उधर, नगर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर के कारोबारी को छत्तीसगढ़ की एक फर्म की डायरेक्टर समेत दो लोगों ने इमली कारोबार के नाम पर 35.51 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर ली। आरोपितों ने वर्ष 2020 में इमली का स्टाक करने का झांसा देकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों ने कारोबारी से 54.65 लाखरुपये में सौदा कर रकम ट्रांसफर कराई थी। बाद में तकादा करने पर आरोपितों ने कुछ रकम वापस की और कुछ का माल भेज दिया, बाकी 35.51 लाख रुपये नहीं लौटाए।

पीड़ित ने कोर्ट के आदेश पर दोनों आरोपितों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। रामनगर के ओमप्रकाश तलवार का किराना मंडी में ओम ट्रेडिंग कंपनी के नाम से फर्म है। वह इमली का थोक व फुटकर का कारोबार करते हैं। ओमप्रकाश का कहना है कि छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के प्रवीण सेठी व पुनीता सेठी की वहीं गणेश ट्रेडिंग कंपनी के नाम से फर्म है और वह उनसे वर्ष 1995 से इमली खरीद रहे हैं।

आरोप है कि वर्ष 2020 में प्रवीण व पुनीता किराना मंडी में उनकी दुकान पर आए और कहा कि वह भारी मात्रा में इमली का स्टाक करने जा रहे हैं। दोनों ने उन्हें इमली का नमूना व स्टाक की फोटो दिखाईं। आरोपितों ने उनसे कहा कि वह छत्तीसगढ़ में ही एक कोल्ड स्टोर में इमली रखवा देंगे और समय-समय पर उनके फर्म में भिजवाते रहेंगे।

दोनों ने मार्च 2020 में कोल्ड स्टोर में इमली का स्टाक कर उसकी रसीद भेजी। इस पर ओमप्रकाश ने उनके फर्म के खाते में 54.65 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए गए। उन्होंने बाद में केवल 9.14 लाख कीमत का माल भेजा। बाकी माल भेजने के लिए कहा तो उन्होंने माल उपलब्ध न होने की बात कहकर रकम लौटाने का वादा किया। बार-बार तकादा करने पर आरोपितों ने 10 लाख रुपये लौटाए। जबकि बाकी रकम हड़प ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.