Move to Jagran APP

Ghaziabad News: अधेड़ ने कुत्ते के साथ किया 'गंदा काम', स्थानीय लोगों ने की कार्रवाई की मांग

Ghaziabad News नगर की एक कॉलोनी लोगों ने पत्र लिखकर एसीपी से शिकायत की है। शिकायती पत्र में कहा गया कि कॉलोनी में एक 45 वर्षीय व्यक्ति रहता है। उक्त व्यक्ति अविवाहित है और शराब आदि का नशा करता है। कुछ दिन पूर्व एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपित कुत्ते से अनैतिक कृत्य करते हुए दिखा।

By Vikas Verma Edited By: Abhishek Tiwari Mon, 10 Jun 2024 09:05 AM (IST)
Ghaziabad News: अधेड़ ने कुत्ते के साथ किया 'गंदा काम', स्थानीय लोगों ने की कार्रवाई की मांग
अधेड़ पर लगाया कुत्ते से अनैतिक हरकत करने का आरोप, स्थानीय लोगों ने की कार्रवाई की मांग

संवाद सहयोगी, मोदीनगर। थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में लोगों ने स्थानीय अधेड़ व्यक्ति पर कुत्ते से अनैतिक हरकत करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। लोगों की शिकायत है कि अपनी विकृत मानसिकता के चलते बच्चों व महिलाओं के लिए खतरा बन सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नगर की एक कॉलोनी लोगों ने पत्र लिखकर एसीपी से शिकायत की है। शिकायती पत्र में कहा गया कि कॉलोनी में एक 45 वर्षीय व्यक्ति रहता है। उक्त व्यक्ति अविवाहित है और शराब आदि का नशा करता है। कुछ दिन पूर्व एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपित कुत्ते से अनैतिक कृत्य करते हुए दिखा।

विकृत मानिसकता बच्चों के लिए खतरा

आरोपित की हरकत से कॉलोनी के लोगों में रोष व्याप्त है। कहना है कि आरोपित पूर्व में भी इस प्रकार की हरकत चुका है। इतना ही आरोपित कॉलोनी के लोगों के साथ आए दिन गालीगलौज व मारपीट करता रहता है।

लोगों के आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि आरोपित अपनी विकृत मानिसकता के कारण बच्चों व महिलाओं के लिए खतरा बन सकता है। कॉलोनी के लोगों ने आरोपित के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय का कहना है कि मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।