Move to Jagran APP

Ghaziabad Road Accident: गाजियाबाद में ऑटो और कार में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत; चार घायल

गाजियाबाद जिले (Ghaziabad Crime Hindi News) के वसुंधरा फ्लाईओवर के नीचे ऑटो और अर्टिगा कार में टक्कर होने से युवक की मौत हो गई। इस हादसे में चार अन्य लोग घायल हुए। जिनका अभी इलाज का चल रहा है। वहीं इस हादसे का आरोपी चालक मौके से फरार है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके मामले की जांच में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Thu, 11 Jul 2024 03:49 PM (IST)
Ghaziabad Accident: वसुंधरा फ्लाईओवर के नीचे ऑटो और अर्टिगा कार टक्कर।

प्रभात पांडे, साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा फ्लाईओवर के नीचे बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे ऑटो और अर्टिगा कार में टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। आरोपित चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस जांच में जुटी है।

टक्कर लगते ही ऑटो पलटा

पुलिस के मुताबिक, सौर ऊर्जा मार्ग की ओर से गुरुवार सुबह एक अर्टिगा कार आ रही थी। मोहन नगर से वैशाली की ओर सवारियों से भरा ऑटो जा रहा था। फ्लाईओवर के नीचे कार और ऑटो में टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही ऑटो पलट गया।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि चार सवारियां घायल हो गईं। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। ऑटो को सीधा कर घायलों को संजयनगर स्थित संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी का इलाज चल रहा है।

आरोपित चालक कार मौके से लेकर भाग गया। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है। घायलों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: UP News: पुल‍िस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश ग‍िरफ्तार, पैर में गोली लगने से हुआ घायल