साहिबाबाद (धनंजय वर्मा)। श्याम पार्क एक्सटेंशन में रहने वाले एक युवक ने लॉकडाउन के दौरान हैरान करने वाला कारनामा किया है। सब्जी लाने के बहाने घर से निकला और शादी कर दुल्हन के साथ लौटा। यह देख घरवाले हैरान रह गए। इसके बाद घर में बवाल मच गया। युवक व दुल्हन को घरवालों ने घर में घुसने नहीं दिया। थाने पहुंचे युवक का पुलिस ने भी कोई खास सहयोग नहीं किया। आखिर में युवक अपनी पत्नी को लेकर किराए के कमरे में रहने चला गया।

श्‍याम पार्क एक्‍सटेंशन का है मामला

युवक परिवार के साथ श्याम पार्क एक्सटेंशन में रहता है। युवक बुधवार सुबह घरवालों से यह कहकर निकला कि वह सब्जी लेने जा रहा है। सुबह करीब 11 युवक दुल्हन लेकर घर पहुंचा। युवक ने बताया कि वह शादी करके आ रहा है। उसने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। यह सुनकर परिवार वाले हैरान रह गए। परिवार वालों ने विरोध करना शुरू कर दिया। लाॅकडाउन की बात कहते हुए युवक व दुल्हन को घर में प्रवेश देने से मना कर दिया। इसके बाद युवक ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के कहने पर युवक, दुल्हन और स्वजन थाने पहुंचे।

मंदिर के पुजारी ने कराई शादी

थाने में युवक व दूल्हन ने कहा कि तीन माह पूर्व उन्होंने हरिद्वार में शादी की थी। लाॅकडाउन के चलते उन्हें शादी की अनुमति नहीं मिल रही थी। युवक युवती ने मंदिर में पहुंचकर बुधवार सुबह शादी कर ली। मंदिर के पुजारी ने शादी कराई।

किराए के कमरे में गया युवक

करीब एक घंटे तक वाद-विवाद चलता रहा लेकिन घरवाले युवक को घर में एंट्री देने से मना दिया। पुलिस ने भी युवक को कोई सहयोग नहीं किया। इसके बाद युवक अपनी पत्नी को लेकर एक जानने वाले के यहां किराए के कमरे में रहने चला गया। मामले में साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल शाही का कहना है कि युवक-युवती बालिग हैं। दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। परिवार वालों को समझाया गया कि वह युवक को मना नहीं कर सकते। युवक कहां रहने गया है इसकी जानकारी नहीं है।

 दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Edited By: Prateek Kumar