Move to Jagran APP

Ghaziabad: बात करने के लिए नहीं मानी युवती, सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें; बनाए फर्जी अकाउंट

वह आठ माह से परेशान है लेकिन आरोपित अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा। वह उसे बदनाम कर रहा है। पीड़िता ने आरोपित के चैट संदेश और इंटरनेट मीडिया के लिंक के साथ पुलिस को शिकायत की।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiFri, 26 May 2023 04:01 PM (IST)
Ghaziabad: बात करने के लिए नहीं मानी युवती, सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें; बनाए फर्जी अकाउंट
गाजियाबाद पुलिस कर रही मामले की जांच।

साहिबाबाद, जागरण संवाददाता। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की एक युवती का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर युवक प्रसारित कर बदनाम कर रहा है।

कॉल और वाट्सएप पर संदेश भेजकर गाली गलौज कर रहा है। युवती ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दर्ज कराई रिपोर्ट में युवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ एक युवक पढ़ता था। वह उसपर जबरन बात करने का दबाव बना रहा है। वह उसे संदेश, व्हाट्सएप और कॉल कर गाली गलौज और धमकी दे रहा है।

सोशल मीडिया पर बनाए फर्जी अकाउंट

उसकी फोटो लगाकर इंस्टाग्राम, फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बना लिए हैं। धोखे से उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर फेक आईडी से अब उसके रिश्तेदारों को भेज रहा है।

वह आठ माह से परेशान है, लेकिन आरोपित अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा। वह उसे बदनाम कर रहा है। पीड़िता ने आरोपित के चैट, संदेश और इंटरनेट मीडिया के लिंक के साथ पुलिस को शिकायत की।

इंदिरापुरम पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नामजद रिपोर्ट की है। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।