Move to Jagran APP

गाजियाबाद में CA और उनकी पत्नी पर लूट के लिए किया चाकू और हथौड़े से वार, आरोपित दंपती गिरफ्तार

गाजियाबाद के इंदिरपुरम थाना क्षेत्र में घर में घुसकर सीए और उनकी पत्नी पर लूट का विरोध करने पर हमला करने वाली आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घायल सीए रविकांत शर्मा और उनकी पत्नी गीता की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Fri, 31 Mar 2023 02:35 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 02:35 PM (IST)
गाजियाबाद में CA और उनकी पत्नी पर लूट के लिए किया चाकू और हथौड़े से वार, आरोपित दंपती गिरफ्तार
गाजियाबाद में CA और उनकी पत्नी पर लूट के लिए किया चाकू और हथौड़े से वार।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। साहिबाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली थाना क्षेत्र के अभय खंड पुलिस चौकी के पास घर में घुसकर सीए और उनकी पत्नी पर लूट का विरोध करने पर हमला करने वाली आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घायल सीए रविकांत शर्मा और उनकी पत्नी गीता की हालत गंभीर बनी हुई है। गुरुवार को दोनों की वैशाली के निजी अस्पताल में सर्जरी हुई है।

loksabha election banner

पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन विवेक चंद यादव ने बताया कि आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया है दोनों से पूछताछ की जा रही है। एक के एचआईजी मकान में रहने वाले 62 वर्षीय सीए रवी कांत शर्मा और उनकी पत्नी 58 वर्षीय गीता शर्मा को बृहस्पतिवार दोपहर करीब 1:30 बजे मिस्त्री और उसकी पत्नी ने घर में घुसकर चाकू और हथौड़े से हमला कर दिया था। पकड़े जाने के डर से बाहर से दरवाजे की कुंडी लगाकर आरोपित भाग गए थे। भागते हुए आरोपित दंपती सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। चार टीमें आरोपित की तलाश में जुटी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.