Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime: शराब तस्करी के धंधे में उतरी महिला, पुरुष पार्टनर ने हड़पे पैसे; तंग आकर काटा अपना ही गला

पैसों को लेकर दोस्त से विवाद के बाद बहनों पर अपनी खिलाफत करने से खफा होकर महिला ने धारदार चीज से अपना गला काट लिया। गनीमत थी कि लोगों की सूचना पर पुलिस तुरंत पहुंच गई और उसे जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया।

By Ayush GangwarEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sat, 01 Apr 2023 08:20 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 08:20 PM (IST)
Ghaziabad Crime: शराब तस्करी के धंधे में उतरी महिला, पुरुष पार्टनर ने हड़पे पैसे; तंग आकर काटा अपना ही गला
पैसों को लेकर दोस्त से विवाद से तंग आकर महिला ने अपना ही गला काट लिया है।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। पैसों को लेकर दोस्त से विवाद से तंग आकर महिला ने अपना ही गला काट लिया है। महिला ने धारदार चीज से अपना गला काट लिया है। गनीमत थी कि लोगों की सूचना पर पुलिस तुरंत पहुंच गई और उसे जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

ACP कोतवाली सुजीत कुमार राय ने बताया कि कल्लूपुरा में रहने वाली महिला के पति की 13 साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद से इस्लामनगर का युवक उसकी दोस्ती हो गई। दो साल पहले महिला ने अपना एक मकान बेचा था, जिसके कुछ पैसे दोस्त ने खर्च कर लिए। पुलिस के मुताबिक, महिला दो साल पहले तक घर से ही शराब की तस्करी भी करती थी। इससे मिले पैसे भी दोस्त ने ले लिए। इसी को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

महिला ने शनिवार दोपहर बाद दो बजे अपनी चचेरी और फुफेरी बहनों को विवाद शांत कराने के लिए बुलाया था। पांचों साथ बैठकर फोन पर दोस्त से बात कर रही थीं। दोस्त ने कुछ ट्रांजेक्शन के मैसेज भेजे और कहा कि वह बाकी मांगे भी पूरी कर देगा। इस पर बहनों ने कहा कि अब विवाद शांत कर दो।

इस पर महिला खफा होकर बोली कि मेरी बहन होकर भी उसका पक्ष ले रही है। वह अंदर वाले कमरे में गई और तुरंत बाहर आकर चिल्लाते हुए अपनी गर्दन पर वार कर दिया। खून देखकर मौके पर हंगामा हो गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद दोस्त भी फरार हो गया है।

एसीपी का कहना है कि कितने रुपये को लेकर विवाद हुआ, अभी महिला ने यह भी नहीं बताया है। फरार व्यक्ति को तलाश रहे हैं। शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.