Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime: कार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, हवाई फायरिंग के बाद मची भगदड़; 6 गिरफ्तार

गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर में कार खड़ी करने को लेकर मंगलवार रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्ष के करीब तीस लाेग आमने-सामने आ गए। उनके बीच जमकर लाठी डंडे चले।

By Vikas VermaEdited By: Abhi MalviyaPublished: Wed, 08 Feb 2023 08:44 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 08:44 PM (IST)
Ghaziabad Crime: कार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, हवाई फायरिंग के बाद मची भगदड़; 6 गिरफ्तार
दोनों पक्ष के करीब तीस लाेग आमने-सामने आ गए

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर में कार खड़ी करने को लेकर मंगलवार रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्ष के करीब तीस लाेग आमने-सामने आ गए। उनके बीच जमकर लाठी डंडे चले। एक दूसरे पर जानलेवा हमला किया। आरोप है कि इस दौरान हवाई फायरिंग भी हुई, जिसके चलते भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस ने अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कर छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

loksabha election banner

जानें पूरा मामला

गांव मुकीमपुर में आशू व अमजद का मकान आसपास है। मंगलवार को आशू एक शादी में गया था। देर रात लौटने पर घर के बाहर सड़क पर कार खड़ी करने लगा। इस बात का अमजद ने विरोध किया। आरोप है कि इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। थोड़ी ही देर में दोनों तरफ से बड़ी संख्या में लोग आए और एक-दूसरे पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान पथराव भी हुआ। एक पक्ष ने हवाई फायरिंग भी की। गोली चलने से गांव में अफरा-तफरी मच गई। घबराकर लोग घर में घुस गए। सूचना पर एसएचओ भोजपुर ब्रजकिशोर गौतम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बल इस्तेमाल कर लोगों को शांत किया। मौके पर वीडियोग्राफी भी कराई गई।

मामले को लेकर क्या बोले एसीपी

एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में पुलिस की तरफ से आसू, सोनू, नदीम, आसिफ, समीर, नूर मोहम्मद, चांद, यासीन, अमजद, गुलफाम, फिरोज, नौशाद, गुलजार, जैकी, सरफराज व इमरान के अलावा दस अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। रात में ही दबिश देकर पुलिस ने अमजद, आशू, आसिफ, नदीम, नूर मोहम्मद, यामीन व समीर को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की भी जल्दी ही गिरफ्तारी हाेगी।

यह भी पढ़ें- Ratia News: आपसी विवाद में चले ईंट पत्थर, गाड़ी के तोड़े शीशे, पुलिस के पहुंचने से पहले भागे आरोपित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.