Move to Jagran APP

Ghaziabad suicide case: आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गुलशन का रिश्तेदार गिरफ्तार

इंदिरापुरम थाना पुलिस ने इस मामले में मृतक गुलशन के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर राकेश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 12:31 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 04:16 PM (IST)
Ghaziabad suicide case: आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गुलशन का रिश्तेदार गिरफ्तार
Ghaziabad suicide case: आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गुलशन का रिश्तेदार गिरफ्तार

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। इंदिरापुरम के कृष्णा अपरा सफायर सोसाइटी में बेटे रितिक बेटी रीतिका की हत्या कर पत्नी परवीन व संजना के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगाकतर आत्महत्या करने वाले गुलशन वासुदेवा के साढ़ू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मृतक गुलशन के भाई ने राकेश वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

loksabha election banner

राकेश व उसकी मां पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। सुसाइड नोट में मृतकों ने सभी की मौत का जिम्मेदार साहिबाबाद के शालीमार गार्डन निवासी राकेश वर्मा को ठहराया था। आरोप है कि राकेश वर्मा ने गुलशन से दो करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की थी। गुलशन के भाई की शिकायत पर इंदिरापुरम थाना पुलिस ने राकेश वर्मा व उनकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की है।  

एसएसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुलशन कुमार के साढ़ू राकेश वर्मा को गिरफ्तार किया है। राकेश पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। करीब डेढ़ करोड़ रुपये गुलशन ने अपने साढ़ू राकेश के रियल एस्टेट के कारोबार में लगा रखे हैं। राकेश न तो उन्हें पैसे वापस कर रहा था और न ही प्रॉपर्टी में हिस्सेदारी दे रहा था।

इंदिरापुरम के कृष्णा अपरा सफायर सोसाइटी में बेटे रितिक बेटी रीतिका की हत्या कर पत्नी परवीन व संजना के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगाने वाले गुलशन वासुदेवा का अंतिम संस्कार कर दिया गया। चार शवों का अंतिम संस्कार एक साथ हिंडन घाट पर हुआ जबकि संजना (गुलशन) का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया। मरने से पहले पांचों शवों का एक साथ अंतिम संस्कार करने की मृतकों को इच्छा नहीं पूरी हुई।

संजना (गुलशन) का शव लेकर परिजन दिल्ली जा रहे हैं, जहां मुस्लिम रीत रिवाज से शव को दफ़नाएंगे। पीड़ित माँ नूरजहां का कहना है कि एक साल से उनकी बेटी ने बात नहीं कि थी, मिली तो सदा के लिए सो चुकी है। घटना की जानकारी उन्हें कल ही मिल गई थी लेकिन उन्हें उनकी बेटी के पास कोई नहीं लाया। भले ही उनकी बेटी दूर थी, मगर खुश थी । इस बात से वह भी खुश थीं।

बता दें कि मृतकों ने फ्लैट की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें पांचों का अंतिम संस्कार एक साथ करने की इच्छा जाहिर की थी। साथ ही दीवार पर अंतिम संस्कार के लिए पांच पांच शव के 10 हजार रुपयेभी चस्पा किए थे। हिंडन मोर्चरी पर पहुचीं गुलशन से संजना बनीं की माँ नूर जहां का कहना है कि वह अपनी बेटी का शव लेकर दिल्ली के रामपुरा जाएगी। वह शव को दफ़नाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.