Move to Jagran APP

Ghaziabad Fire: गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सात गाड़ियों से पाया काबू

Ghaziabad Fire लिंक रोड थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र साइट चार स्थित गत्ता फैक्ट्री में बुधवार रात को भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने शटर और टिन शेड तोड़कर सात गाड़ियों की मदद से कड़ी मशक्कत कर आग पर को पाया। साइट चार में अंकुर जैन की जैनसन्स कोरोपैक एलएलपी के नाम से गत्ता फैक्ट्री है।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Thu, 16 May 2024 08:28 AM (IST)
Ghaziabad Fire: गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सात गाड़ियों से पाया काबू
Ghaziabad Fire: गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सात गाड़ियों से पाया काबू

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। लिंक रोड थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र साइट चार स्थित गत्ता फैक्ट्री में बुधवार रात को भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने शटर और टिन शेड तोड़कर सात गाड़ियों की मदद से कड़ी मशक्कत कर आग पर को पाया। शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा है। आग से कोई हताहत नहीं हुआ है।

साइट चार में अंकुर जैन की जैनसन्स कोरोपैक एलएलपी के नाम से गत्ता फैक्ट्री है। बुधवार देर रात फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली। सूचना पर फायर स्टेशन वैशाली से मुख्य अग्निशमन अधिकारी सहित अग्निशमन द्वितीय अधिकारी चार गाडियां लेकर मौके पर पहुंचे। आग तेजी से फैली थी। फैक्ट्री बंद थी।

साहिबाबाद से दो और कोतवाली सिटी से एक गाड़ी मौके पर और बुलाई गई। आग से काला धुआं निकल रहा था। शटर कटकर और टिन शेड तोड़कर चारो ओर से आग बुझाने का काम शुरू किया गया।

धुआं अधिक होने के कारण बीए सेट पहनकर अग्निशमन कर्मी अंदर गए और आग पर काबू करने का काम शुरू किया। तीन घंटे में आग को काबू किया गया। उसके बाद कूलिग का काम किया गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया आग पर काबू पा लिया गया है। आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट प्रतीत हो रहा है।