Move to Jagran APP

दो बेटियों और नातियों को कमरे में बंदकर पिता ने लगा दी आग, खुद दी पुलिस को सूचना Ghaziabad News

चिरोड़ी गांव में दो बेटियों और दो नातियों की हत्या के इरादे से पिता ने उन्हें कमरे में बंदकर आग लगा दी।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 02:22 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 02:22 PM (IST)
दो बेटियों और नातियों को कमरे में बंदकर पिता ने लगा दी आग, खुद दी पुलिस को सूचना Ghaziabad News
दो बेटियों और नातियों को कमरे में बंदकर पिता ने लगा दी आग, खुद दी पुलिस को सूचना Ghaziabad News

लोनी (गाजियाबाद), अजय सक्सेना। लोनी कोतवाली क्षेत्र के चिरोड़ी गांव में दो बेटियों और दो नातियों की हत्या के इरादे से पिता ने उन्हें कमरे में बंदकर आग लगा दी। बाद में स्वयं पुलिस को अपने कृत्य की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बाहर निकाल कर उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार जारी है। घटना का कारण बदनामी का डर बताया जा रहा है।

loksabha election banner

चिरोड़ी गांव में फल विक्रेता सलीम रहता है। बताया गया है कि उसने रविवार सुबह करीब साढे छह बजे अपनी दो बेटियों और दो नातिन को मकान में बंद कर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। बाद में स्वयं पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देकर घटना से अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को मकान से बाहर निकाल कर उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी है। कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंहभड़ाना का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

फल विक्रेता को बदनामी का डर

पुलिस के मुताबिक फलविक्रेता ने अपनी दो बेटियों की शादी अलीगढ निवासी दो युवकों से की थीं। दोनों बेटियों के सात बच्चे हैं। काफी समय से वह अपने पिता के घर पर रह रही थीं। दोनों से कई बार अपनी ससुराल जाने के लिए कहा गया। इसके बावजूद दोनों अपनी ससुराल नहीं गई। उसे शक था कि वह यहां रहकर उसकी बदनामी करा सकती हैं। जिसके चलते उसने दोनों की हत्या के उद्देश्य से मकान को आग लगा दी।

दो पक्षों में मारपीट

वहीं गाजियाबाद के थाना विजयनगर क्षेत्र की कैलाश नगर कॉलोनी में 19 मई की देर रात विवाद के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने बलवा व मारपीट और दूसरे पक्ष ने बलवा व छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कराया था। एसएचओ नागेंद्र चौबे ने बताया कि बाइक खड़ी करने के दौरान ईंट गिरने को लेकर विवाद हुआ था। एक व्यक्ति का आरोप है कि उस पर हमला किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.