Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime: कैब चालक के मुंह पर मुक्का मारकर आईफोन और नकदी लूटी, टेम्पो से आए थे तीन बदमाश

साहिबाबाद नमो भारत स्टेशन के पास टेम्पो से आए तीन बदमाशों ने कैब चालक के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। शालीमार गार्डन एक्सटेंशन एक के सुरमुख सिंह कैब चलाते हैं। उन्होंने बताया 12 मई की रात करीब दो बजे वह अपनी अर्टिगा से सवारी लेकर मोहन नगर से वैशाली की ओर जा रहे थे। पुलिस ने उनकी शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की है।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Tue, 14 May 2024 02:26 PM (IST)
Ghaziabad Crime: कैब चालक के मुंह पर मुक्का मारकर आईफोन और नकदी लूटी, टेम्पो से आए थे तीन बदमाश
गाजियाबाद में बुजुर्ग कैब चालक के मुंह पर मुक्का मारकर आईफोन और नकदी लूटी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में साहिबाबाद नमो भारत स्टेशन के पास कैब खराब होने पर आराम कर रहे बुजुर्ग चालक से टेम्पो में आए तीन बदमाशों ने मुंह पर मुक्का मारकर आईफोन और नकदी लूट ली। विरोध करने पर धक्का देकर गिराकर फरार हो गए। पुलिस ने उनकी शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की है।

शालीमार गार्डन एक्सटेंशन एक के सुरमुख सिंह कैब चलाते हैं। उन्होंने बताया 12 मई की रात करीब दो बजे वह अपनी अर्टिगा से सवारी लेकर मोहन नगर से वैशाली की ओर जा रहे थे। फ्लाईओवर से नीचे उतरते ही उनकी कैब खराब हो गई।

उन्होंने सवारी को दूसरी कैब से भेज दिया। वह अपनी कैब ठीक करने का प्रयास करने लगे। नहीं ठीक हुई तो वह थककर कैब में ही आराम करने लगे। आरोप है कि तभी डाबर तिराहे की ओर से एक टेम्पो में तीन बदमाश आए। डिवाइड कूदकर उनके पास पहुंचे और उनके मुंह पर मुक्का मार दिया। मुक्का लगते ही उनका दांत हिल गया और खून आने लगा।

करीब 30 वर्ष के आसपास है बदमाशों की उम्र

उनसे आईफोन 14, दो हजार रुपये और तांबे की पानी की बोतल लूट ली। विरोध करने पर धक्का देकर गिराकर अपने टेम्पो से मोहन नगर की ओर भाग गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बदमाशों की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास रही होगी। वह नशे में थे। पांच मिनट में सब कुछ हो गया।

एक माह पहले खरीदा था आईफोन

पीड़ित बुजुर्ग कैब चालक ने बताया कि उनके एक बेटी है वह पढ़ रही है। कैब चलाकर वह जीवन यापन कर रहे हैं। एक माह पूर्व ही उन्होंने ईएमआइ पर 77 हजार रुपये में आईफोन लिया था। उसकी पहली ही किस्त गई थी।

बदमाश उसे लूट ले गए। उन्होंने पहले शालीमार गार्डन थाने में पहुंचकर शिकायत की। घटना स्थल इंदिरापुरम था। पुलिसकर्मियों ने उन्हें इंदिरापुरम भेजा। उनकी शिकायत पर इंदिरापुरम पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं।बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं।

-निमिष पाटील, पुलिस उपायुक्त, ट्रांस हिंडन।