Move to Jagran APP

गाजियाबाद: होली खेलने के बहाने घर में घुसकर 11वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज न करने का पुलिस पर आरोप लगाया है तो वहीं पुलिस ने आपसी विवाद बताया। छात्रा के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अपने भाई-बहन के साथ मामा-मामी के यहां रहती है। जो होली खेलने के लिए दादी के यहां ग्रेटर नोएडा गए हुए थे।

By Geetarjun GautamEdited By: Published: Sat, 19 Mar 2022 06:02 PM (IST)Updated: Sat, 19 Mar 2022 06:02 PM (IST)
होली खेलने के बहाने घर में घुसकर 11वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। होली खेलने के बहाने पांच युवकों पर 11वीं की छात्रा ने मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय में दी शिकायत में थाना साहिबाबाद पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने और अभद्रता का आरोप लगाया, जबकि पुलिस ने आपसी विवाद बता छानबीन की बात कही है।

loksabha election banner

साहिबाबाद क्षेत्र निवासी छात्रा ने बताया कि माता-पिता की मौत के बाद वह भाई व छोटी बहन के साथ मामा-मामी के यहां रहती है। भाई व बहन होली पर दादी से मिलने ग्रेटर नोएडा गए थे। दोपहर बाद दो बजे दरवाजा खटखटाने की आवाज आई। दरवाजा खोलने पर पांच युवक अंदर आए और उसे कमरे में खींच लिया।

शोर सुनकर मामी नीचे आईं तो दो आरोपितों ने उनके सिर में सरिया मार दिया। इसके बाद छात्रा को कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने घर में तोड़फोड़ भी की। आरोपित जाने लगे तो छात्रा शिकायत करने को घर से निकली। आरोप है कि तभी 10-15 लोग और आए, जिन्हें देख दरवाजा बंद कर लिया।

शनिवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत के बाद छात्रा साहिबाबाद थाना पहुंची तो यहां उससे अभद्रता कर महिला सिपाहियों से पिटवाने की धमकी दी गई। एसएचओ साहिबाबाद नागेंद्र चौबे का कहना है कि छात्रा के स्वजन के खिलाफ होली के दिन सुबह ही हमला करने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसके बाद दुष्कर्म की शिकायत दी गई है। थाना पर अभद्रता के आरोप गलत हैं। छानबीन के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.