Move to Jagran APP

Ghaziabad News: साहिबाबाद में कार के शोरूम में लगी भीषण आग, अग्निशमन कर्मियों ने पाया काबू

साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र स्थित कार के शोरूम बुधवार सुबह करीब 530 बजे भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। आग कार्यालय के हिस्से में लगी थी और जिस तरफ कारें खड़ी थी उस ओर तेजी से बढ़ रही थी। गनीमत रही कि अग्निशमन कर्मियों ने उस हिस्से को जलने से बचा लिया।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Wed, 03 Apr 2024 09:55 AM (IST)
Ghaziabad News: साहिबाबाद में कार के शोरूम में लगी भीषण आग, अग्निशमन कर्मियों ने पाया काबू
साहिबाबाद में कार के शोरूम में लगी भीषण आग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। लिंक रोड थाना क्षेत्र स्थित कार के शोरूम बुधवार सुबह करीब 5:30 बजे भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। आग कार्यालय के हिस्से में लगी थी और जिस तरफ कारें खड़ी थी उस ओर तेजी से बढ़ रही थी।

गनीमत रही कि अग्निशमन कर्मियों ने उस हिस्से को जलने से बचा लिया। इससे करीब 20 कारें जलने से बच गईं। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि फायर स्टेशन वैशाली में बुधवार सुबह 05:28 बजे हरप्रीत फोर्ड वर्कशाप प्लाट नम्बर-8/1A साईट-4 इंडस्टियल एरिया साहिबाबाद में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन वैशाली से मुख्य अग्निशमन अधिकारी व अग्निशमन अधिकारी वैशाली सहित 04 फायर टैंकर मय यूनिट घटनास्थल के लिए रवाना हुए। घटनास्थल पर जाकर देखा तो आग बहुत तेज और धुआं बहुत ज्यादा था।

आग बहुत तेजी से फैल रही थी फायर यूनिट ने शीघ्रता से होज लाइन फैलाकर फायर फाइटिंग करना शुरू कर दिया, फायर यूनिट ने लगभग 01 घण्टे की कड़ी मक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग ऑफिस हिस्से में लगी थी तथा साथ ही वर्कशॉप हिस्से की साईड तेजी से बढ़ रही थी, यही पर लगभग 20 गाड़िया खड़ी थी जिनको फायर यूनिट ने सुरक्षित बचा लिया और एक बड़ी घटना होने से बचाया गया, इसमें कोई जन हानि नहीं हुई।