Move to Jagran APP

नेशनल कबड्डी खिलाड़ी को पीटा

ऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटाऑटो में बैठने को लेकर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी पीटा

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 08:23 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 08:23 PM (IST)
नेशनल कबड्डी खिलाड़ी को पीटा
नेशनल कबड्डी खिलाड़ी को पीटा

संवाद सहयोगी, मुरादनगर : थानाक्षेत्र के रावली सुराना मार्ग स्थित चुंगी नंबर तीन पर ऑटो में बहन के साथ जा रही राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी युवती ने एक युवक पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थानाक्षेत्र के गांव ढिड़ार निवासी जिया नेहवाल कबड्डी की नेशनल स्तर की खिलाड़ी हैं। शनिवार दोपहर वह अपनी बहन हनी के साथ किसी काम से मुरादनगर आई थी। शाम के वक्त वह ऑटो से रावली सुराना मार्ग से होते हुए अपने गांव जा रही थी। जब वह रावली मार्ग पर चुंगी नंबर तीन पर पहुंची तो एक युवक ने ऑटो में जबरन बैठने का प्रयास किया। जब हनी ने ऑटो में जगह न होनी की कही तो इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ी कि युवक ने गाली गलौज शुरू कर दी। यह सब देख जब जिया नेहवाल ने इसका विरोध किया तो आरोपित युवक ने दोनों बहनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना के बाद दोनों युवतियों ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर लोगों को आता देखकर आरोपित युवक वहां से फरार हो गया। जिया नेहवाल ने बताया कि वह दिल्ली स्थित नेशनल स्टेडियम में प्रैक्ट्रिस करती हैं। इस संबंध में एसएचओ मुरादनगर उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.