शर्मनाक

-फरार आरोपित की करतूत का वीडियो वायरल

-तलाश में जुटी पुलिस, कई जगह दी गई दबिश जागरण संवाददाता, मोदीनगर : मेरठ के बाद अब मोदीनगर में भी सगाई समारोह में नान बनाने वाले की शर्मनाक करतूत सामने आई है। आरोपित लोई पर थूक लगाकर नान बना रहा है। उसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना भोजपुर थाना क्षेत्र के दौसा बंजारपुर के निकट शिक्षण संस्थान परिसर में आयोजित सगाई समारोह की है। पुलिस ने कैटर्स सहित मुख्य आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपित की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश भी दी है।

शुक्रवार की सुबह इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। दावा किया गया कि वीडियो भोजपुर थाना क्षेत्र के दौसा बंजारपुर में आयोजित एक सगाई समारोह का है जिसमें नान बनाने वाला युवक नान की प्रत्येक लोई पर थूकता दिख रहा है। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। पता चला कि दौसा बंजारपुर गांव निवासी शिवकुमार के भतीजे की गुरुवार को सगाई थी। आयोजन गांव के निकट एक कालेज परिसर में था। उसी में युवक को कुछ लोगों ने थूकते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। उससे पहले आरोपित की एक व्यक्ति ने चुपके से वीडियो भी बना ली थी, जो शुक्रवार को वायरल हो गई।

एसएचओ भोजपुर प्रदीप कुमार ने दौसा बंजारपुर गांव में पुलिस को भेजा। आयोजक से इस बारे में बात की तो वीडियो के सच होने की पुष्टि हो गई। यह भी पता चला कि थूकने को लेकर सगाई समारोह में आरोपित से उनकी कहासुनी भी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने कैटर्स के बारे में जानकारी की। पता चला कि मुरादनगर के जलालपुर गांव निवासी कैटर्स ही सहबिस्वा निवासी युवक को नान बनाने के लिए साथ लाया था। युवक समुदाय विशेष से जुड़ा है। पुलिस ने आरोपित की तलाश में दबिश दी, लेकिन उसका पता नहीं चला।

बता दें कि पिछले दिनों मेरठ के एक आयोजन में भी समुदाय विशेष से जुड़ा युवक नान की लोई पर थूक रहा था जिसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। एसएचओ भोजपुर प्रदीप कुमार ने बताया कि वीडियो सही है। जैसे ही आरोपित को पता चला कि वीडियो वायरल हो गया है, वह परिवार सहित घर छोड़कर भाग गया है। उसकी जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित होगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021