Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल और स्कूटी भिड़ी, स्कूटी सवार की मौत

बार्डर थाना क्षेत्र की लक्ष्मी गार्डन कालोनी में रविवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार युवक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। घटना में स्कूटी सवार की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद युवक मोटरसाइकिल मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 08:45 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:06 AM (IST)
मोटरसाइकिल और स्कूटी भिड़ी, स्कूटी सवार की मौत
मोटरसाइकिल और स्कूटी भिड़ी, स्कूटी सवार की मौत

संवाद सहयोगी, लोनी: बॉर्डर थाना क्षेत्र की लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में रविवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार युवक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। घटना में स्कूटी सवार की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद युवक मोटरसाइकिल मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में जीतू (25) पुत्र जयप्रकाश परिवार के साथ रहते हैं। उनके परिवार में मां और दो बड़े भाई हैं। रविवार दोपहर करीब साढे़ तीन बजे वह स्कूटी से इंद्रापुरी कॉलोनी की ओर जा रहे थे। लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जीतू मोटरसाइकिल के नीचे दब गया। मोटरसाइकिल का फुट रेस्ट (पैर रखने वाला) उनके सिर में जा घुसा। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद चालक मोटरसाइकिल मौके पर छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मोटरसाइकिल और स्कूटी को कब्जे में लेकर जीतू का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बॉर्डर थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के स्वजनों ने अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। चालक की तलाश की जा रही है।

-------------

मोटरसाइकिल सवार ने दी सूचना: इंद्रापुरी चौकी प्रभारी ने बताया कि घटना स्थल से फरार होने के बाद मोटरसाइकिल सवार युवक ने पुलिस को सूचना दी। उसने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल से स्कूटी को टक्कर लगी है। स्कूटी सवार युवक की हालत गंभीर है। आप मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचा दें।

------------

सगाई में मिली थी स्कूटी: स्वजनों ने बताया जीतू घड़ी बनाने का काम करते थे। 15 दिन पूर्व उसकी सगाई हुई थी। ससुराल पक्ष की ओर से सगाई में उन्हें स्कूटी दी गई थी। फरवरी माह में उनकी शादी होनी थी। जल्द घर में शादी समारोह का आयोजन होने से परिवार के लोगों में खुशी थी। लेकिन हादसे के बाद खुशियां मातम में तब्दील हो गई। पड़ोसियों ने बताया कि 11 वर्ष पूर्व बडे़ भाई राजू की करंट लगने से मौत हुई थी।

----------

छोटे भाई का शव देखकर भाई हुए बेहोश: घटना की जानकारी मिलने पर उसके बड़े भाई विपिन और कलुआ मौके पर पहुंचे। छोटे भाई का सड़क पर पड़ा लहुलुहान शव देखकर दोनों भाई बेहोश हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस और लोगों ने उनके चेहरे पर पानी डाला। उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। होश आने पर लोगों ने उन्हें शांत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.