Move to Jagran APP

मां ने नाबालिग बेटे संग कर दी बेटी की हत्या

बार्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में बृहस्पतिवार दोपहर मां ने किशोर बेटे के साथ मिलकर नाबालिग बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपित मां-बेटे शव को बोरे में डालकर ठिकाने ले जा रहे थे। पड़ोसियों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मां बेटे पकड़े गए। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। बेटी के गलत आचरण व बात न मानने से मां बेटे ने हत्या की बात कुबूल की है। हत्या से पूर्व बेटे ने ट्रेन से कटकर जान देने का प्रयास किया था। स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 08:22 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 08:22 PM (IST)
मां ने नाबालिग बेटे संग कर दी बेटी की हत्या
मां ने नाबालिग बेटे संग कर दी बेटी की हत्या

संवाद सहयोगी लोनी : बार्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में बृहस्पतिवार की दोपहर मां ने किशोर बेटे के साथ मिलकर 15 वर्षीय बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपित मां-बेटे शव को बोरे में डालकर ठिकाने लगाने ले जा रहे थे। मां-बेटे की हरकत को देखकर पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दोनों पकड़े गए। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार बेटी के गलत आचरण व भाई से झगड़ा करने के कारण मां ने बेटे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या से पूर्व बेटे ने भी ट्रेन से कटकर जान देने का प्रयास किया था। स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया। सूचना देने वाले व्यक्ति की तहरीर पर मां बेटे के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। संगम विहार पुलिस चौकी क्षेत्र की एक कालोनी में मुजफ्फरनगर निवासी एक विधवा महिला ने तीन दिन पूर्व किराए पर कमरा लिया था। उसके परिवार में 14 साल का बेटा है व 15 साल की बेटी थी। बृहस्पतिवार दोपहर करीब तीन बजे पड़ोसी चांद ने स्कूटी पर मां और बेटे को बोरे में कोई बड़ी चीज ले जाते हुए देखा तो उन्हें शक हुआ। जब थोड़ी पड़ताल की तो मृतका का पैर बोरे से बाहर निकला दिखा। चांद ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित महिला और नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक हत्या से पहले नाबालिग बेटी का मां और भाई से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। दोपहर करीब दो बजे किशोर बेटा आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। स्थानीय लोगों ने उसे बचाया। पुलिस पूछताछ में आरोपित मां बेटे ने बताया कि बेटी उनकी बात नहीं मानती थी। बार बार मना करने के बाद भी गलत आचरण करती थी। विरोध करने पर झगड़ा करती थी। एक माह में उन्होंने झगड़े की वजह से पांच कमरे बदले थे। इससे परेशान होकर उन्होंने हत्या की बात कुबूल की है। लोनी बार्डर थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि स्कूटी व बोरा बरामद कर लिया गया है। सूचना देने वाले व्यक्ति की तहरीर पर मां बेटे के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.