जासं, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र में फुटवियर डिजाइनर से बदमाशों ने बाइक और मोबाइल लूट लिया। 20 मई की तड़के करीब दो बजे शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पास की घटना के बाद पीड़ित ने किसी तरह चौकी पहुंचकर शिकायत दी। जांच के नाम पर पुलिस ने पांच दिन का समय बिता दिया और जब दिल्ली से पीड़ित अपनी एफआइआर की कॉपी लेने पहुंचा तो छठे दिन रिपोर्ट दर्ज की।

दिल्ली के सुलेमाननगर में रहने वाले मोहम्मद नदील फुटवियर डिजाइनर हैं। वह निजी कंपनी में काम करते हैं। 20 मई को वह अपनी अपाचे बाइक पर रुड़की से लौट रहे थे। 20 मई की तड़के करीब दो बजे मेट्रो स्टेशन से ठीक पहले बाइक सवार तीन बदमाश ओवरटेक कर उनकी बाइक के पास आए और चलते-चलते ही उनकी बाइक की चाभी निकाल ली। रुकते ही आरोपित आए और उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर बाइक लूट ली। आरोपितों ने उनका मोबाइल भी छीन लिया। गनीमत थी की बड़े बैग में उनका पर्स रखा था, जिस कारण आरोपित बाइक व मोबाइल लूटकर जीटी रोड की ओर फरार हो गए। पीड़ित ने चौकी पर जाकर शिकायत दी, लेकिन रिपोर्ट 26 मई को दर्ज की गई।

एसएचओ सिहानी गेट संजय पांडे का कहना है कि लिखित तहरीर मिलने के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस