Move to Jagran APP

दोस्ती की खातिर अपराधी बन गया मिटू

संवाद सहयोगी मोदीनगर 25 अक्टूबर को संजयपुरी कालोनी में हुई राजकमल की हत्या के मामले म

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 07:22 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 01:41 AM (IST)
दोस्ती की खातिर अपराधी बन गया मिटू
दोस्ती की खातिर अपराधी बन गया मिटू

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

loksabha election banner

25 अक्टूबर को संजयपुरी कालोनी में हुई राजकमल की हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने अपने दोस्त राहुल के साथ मिलकर राजकमल की हत्या की थी। राजकमल से उसकी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं थी, लेकिन दोस्ती में आकर हत्याकांड में राहुल का साथ दिया। उससे पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। वहीं, पुलिस हत्याकांड के मुख्य आरोपित व राजकमल के छोटे भाई राहुल उर्फ कालू की तलाश में दबिश दे रही है।

बता दें, कि 25 अक्टूबर की देर रात मुरादनगर के ब्रज विहार कालोनी निवासी राहुल उर्फ कालू ने मोदीनगर की संजयपुरी कालोनी में अपने बड़े भाई राजकमल उर्फ पारुल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। राहुल के साथ उसका दोस्त मिटू भी मौजूद था। घर में चल रहे पारिवारिक विवाद को निपटाने के लिए राहुल ने राजकमल को फोन कर अपने पास बुलाया था। जहां पहुंचते ही राहुल ने राजकमल पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी थीं, जिसमें एक गोली राजकमल के पेट में लगी थी। अस्पताल में उपचार के दौरान राजकमल की मौत हो गई थी। मामले में राजकमल के पिता रामपाल की तरफ से छोटे बेटे राहुल व उसके दोस्त मिटू को नामजद कराते हुए मोदीनगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। तभी से पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही थी। शुक्रवार रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्याकांड में शामिल मिटू हाईवे पर काजमपुर गेट के पास देखा गया है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित को काजमपुर गेट से गिरफ्तार कर लिया।

मिटू ने पूछताछ में बताया कि वह अपने दोस्त राहुल के साथ संजयपुरी कालोनी गया था। उसकी राजकमल से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं थी। वह केवल राहुल के साथ दोस्ती निभाने के लिए ही वहां गया था। हत्या करने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। पुलिस से बचने के लिए बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे थे। वहीं, एसएचओ मोदीनगर जयकरण सिंह ने बताया कि आरोपित मिटू को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। अभी हत्याकांड के मुख्य आरोपित राहुल की तलाश चल रही है। मिटू से उसके बारे में भी पूछताछ की गई है। कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जल्द ही राहुल भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

उधर, पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने प्रतिबंधित शराब के 92 पव्वे भी बरामद किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.