Move to Jagran APP

दवा लूट के बाद थाना-डिस्पेंसरी के चक्कर काट रहा

कमला नेहरूनगर स्थित राष्ट्रीय औषध निर्भरता उपचार केंद्र (एनडीडीटीसी) से दवा लेकर निकले अधेड़ से कुछलड़कों ने दवा लूट ली थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 10:13 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 10:13 PM (IST)
दवा लूट के बाद थाना-डिस्पेंसरी के चक्कर काट रहा

जासं, गाजियाबाद: कमला नेहरूनगर स्थित राष्ट्रीय औषध निर्भरता उपचार केंद्र (एनडीडीटीसी) से दवा लेकर निकले अधेड़ से कुछ लड़कों ने दवा लूट ली। घटना एक जून की है, तभी से पीड़ित थाना कविनगर और डिस्पेंसरी के चक्कर काट रहा है, क्योंकि दोबारा दवा देने के लिए एफआइआर की कॉपी की मांग की जा रही है। इसके चलते पीड़ित को नौ दिन से दवा नहीं मिली है।

loksabha election banner

मसूरी निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति के मुताबिक शराब आदि के नशे से छुटकारे के लिए स्वजन उन्हें एनडीडीटीसी ले गए थे। डेढ़ साल से उनका यहां से इलाज चल रहा है। एक जून को वह यहां पर आए थे। चेकअप के बाद उन्हें दवा दी गई। केंद्र से बाहर निकले तो हापुड़ रोड से ठीक पहले 2-3 लड़के आए और उनकी दवा छीन ले गए। वह लौटकर केंद्र पर पहुंचे तो कहा कि इस तरह से दवा दुबारा नहीं दी जा सकती। एफआइआर की कॉपी लाने पर ही दोबारा दवा दी जाएगी। पीड़ित का आरोप है कि दवा छीने जाने की तहरीर लेकर थाना कविनगर पहुंचे तो उनसे दवा खो जाने की तहरीर लिखकर लाने को कहा गया। घर पहुंचकर उन्होंने दवा के खोने की तहरीर लिखवाई और दोबारा थाने पहुंचे तो उन्हें भगा दिया गया। पीड़ित के मुताबिक नौ दिन से वह थाना व केंद्र के चक्कर काट रहे हैं। मगर सुनवाई नहीं हुई। इस कारण उनका कोर्स भी प्रभावित हो रहा है क्योंकि नौ दिन से उन्होंने दवा नहीं ली है। एसएचओ मोहम्मद असलम का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। थाने से जानकारी लेकर पीड़ित की हरसंभव मदद की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.