Move to Jagran APP

सिम बदलने आए युवक लैपटॉप ले उड़े

नवयुग मार्केट में मोबाइल शॉप पर सिम बदलने आए दो युवक झगड़े के बाद लैपटॉप लेकर भाग गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। नगर कोतवाल का कहना है कि फरार युवकों की तलाश की जा रही है। नवयुग मार्केट में विशाल अग्रवाल मोबाइल शॉप चलाते हैं। उनके पास आइडिया की फ्रेंचाइजी है। मंगलवार को उनके शोरूम दो युवक आए और सिम बदलने को कहा। युवकों ने दूसरी सिम की मांग की, जिस पर कर्मचारी रवि ने उन्हें दो दिन बाद आने को कहा। इस पर दोनों ने अभद्रता की और रवि से उनकी कहासुनी हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 08:42 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 08:42 PM (IST)
सिम बदलने आए युवक लैपटॉप ले उड़े
सिम बदलने आए युवक लैपटॉप ले उड़े

जासं, गाजियाबाद : नवयुग मार्केट में मोबाइल शॉप पर सिम बदलने आए दो युवक झगड़े के बाद लैपटॉप लेकर भाग गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। नगर कोतवाल का कहना है कि फरार युवकों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

नवयुग मार्केट में विशाल अग्रवाल मोबाइल शॉप चलाते हैं। उनके पास आइडिया की फ्रेंचाइजी है। मंगलवार को उनके शोरूम दो युवक आए और सिम बदलने को कहा। युवकों ने दूसरी सिम की मांग की, जिस पर कर्मचारी रवि ने उन्हें दो दिन बाद आने को कहा। इस पर दोनों ने अभद्रता की और रवि से उनकी कहासुनी हो गई। इसी दौरान रवि दूसरे ग्राहक से बातचीत करने लगा। आरोप है कि दोनों युवक दुकान पर रखा उनका लैपटॉप लेकर भाग गए। नगर कोतवाल जयकरण ¨सह का कहना है कि दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हैं। आसपास की दुकानों के कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.