Move to Jagran APP

ग्रुप हाउसिग सोसायटी में कर्मयोगियों ने वितरित किया अखबार

ग्रुप हाउसिग सोसायटी में रविवार को अखबार वितरण करने गए कर्मयोगियों को प्रवेश दे दिया गया। सोसायटियों की एसोसिएशन ऑफ अपार्टमेंट ओनर्स (एओए) ने डीएम के आदेश का पालन किया। मेड ड्राइवर प्लंबर इलेक्ट्रीशियन समेत अन्य जरूरी कार्यों के लिए भी लोग सोसायटी में बेरोकटोक पहुंचे। उन फ्लैट मालिकों को राहत मिली जो कई दिनों से इसकी राह देख रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 10:09 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 06:05 AM (IST)
ग्रुप हाउसिग सोसायटी में कर्मयोगियों ने वितरित किया अखबार
ग्रुप हाउसिग सोसायटी में कर्मयोगियों ने वितरित किया अखबार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : ग्रुप हाउसिग सोसायटी में रविवार को अखबार वितरण करने गए कर्मयोगियों को प्रवेश दे दिया गया। सोसायटियों की एसोसिएशन ऑफ अपार्टमेंट ओनर्स (एओए) ने डीएम के आदेश का पालन किया। मेड, ड्राइवर, प्लंबर, इलेक्ट्रीशियन समेत अन्य जरूरी कार्यों के लिए भी लोग सोसायटी में बेरोकटोक पहुंचे। उन फ्लैट मालिकों को राहत मिली जो कई दिनों से इसकी राह देख रहे थे।

loksabha election banner

लॉकडाउन के दौरान राजनगर एक्सटेंशन, क्रॉसिग रिपब्लिक, हापुड़ रोड, गोविदपुरम और एनएच-नौ स्थित ग्रुप हाउसिग सोसायटियों की एओए ने अपने नियम कानून बना दिए थे। कई तरह की पाबंदियां लगा दी थीं। लॉकडाउन के चौथे चरण में शासन-प्रशासन से मिली छूट के बावजूद एओए की रोकटोक बरकरार थी। अखबार वितरण के लिए एओए कर्मयोगियों को नहीं घुसने दे रही थीं। वर्क फ्रॉम होम खत्म होने पर जो लोग ऑफिस जाने लगे थे, उन्हें मेड की जरूरत थी। लेकिन एओए मेड को बुलाने की इजाजत नहीं दे रही थीं। एसी ठीक कराने के लिए मैकेनिक को नहीं बुलाने दे रहे थे। इससे फ्लैट मालिकों को परेशानी हो रही थी। डीएम के आदेश के बाद फ्लैट मालिकों की ये परेशानियां खत्म हो गई हैं। मेरा शब्दों से नाता है। दो महीने बाद अखबार हाथ में आया तो सुखद अनुभूति हुई। देश-दुनिया की सटीक जानकारी के लिए अखबार मेरे लिए महत्वपूर्ण है।

- पूरन चंद, सारे होम्स, एनएच-24

दो महीने बाद अखबार पढ़ने को मिला है। इसके बिना काफी परेशानी महसूस हो रही थी। आज अखबार आया तो बड़ी खुशी महसूस हुई। लगा कोई तोहफा मिल गया।

- गगन शर्मा, आशियाना पॉम कोर्ट, राजनगर एक्सटेंशन

हमने अपनी सोसायटी में अखबार वितरण करने के लिए कर्मयोगियों के प्रवेश को इजाजत दे दी है। सभी फ्लैट मालिकों को बता भी दिया गया है। डीएम के आदेश का पालन कर दिया गया है।

- आलोक मिश्रा, सचिव, एसवीएफ आरडब्ल्यूए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.