Move to Jagran APP

जागरण प्रभाव: अभियान का असर, साफ हुआ स्टेशन का प्रवेश द्वार

आठ दिन से स्टेशन पर विजयनगर साइड में अतिक्रमण व अव्यवस्था को लेकर चलाए जा रहे दैनिक जागरण के अभियान का असर हुआ है। स्थानीय पुलिस ने संज्ञान लेकर मंगलवार को अवैध रूप से सड़क पर कब्जा कर खड़े होने वाले आटो चालकों पर डंडा चलाया। इस दौरान पुलिस ने करीब 50 आटो वालों के चालान किए। पुलिस टीम को देखकर आटो चालकों में हड़कंप मच गया और आधे से अधिक गलियों से होते हुए फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 07:53 PM (IST)
जागरण प्रभाव: अभियान का असर, साफ हुआ स्टेशन का प्रवेश द्वार
जागरण प्रभाव: अभियान का असर, साफ हुआ स्टेशन का प्रवेश द्वार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : आठ दिन से स्टेशन पर विजयनगर साइड में अतिक्रमण व अव्यवस्था को लेकर चलाए जा रहे दैनिक जागरण के अभियान का असर हुआ है। स्थानीय पुलिस ने संज्ञान लेकर मंगलवार को अवैध रूप से सड़क पर कब्जा कर खड़े होने वाले आटो चालकों पर डंडा चलाया। इस दौरान पुलिस ने करीब 50 आटो वालों के चालान किए। पुलिस टीम को देखकर आटो चालकों में हड़कंप मच गया और आधे से अधिक गलियों से होते हुए फरार हो गए।

loksabha election banner

स्टेशन के विजयनगर साइड में दुकानदारों के अतिक्रमण और आटो चालकों के आतंक से लंबे समय से रेलवे यात्री परेशान थे। दैनिक जागरण ने इस अतिक्रमण के खिलाफ चार मार्च को अभियान शुरू किया। कुल सात किस्त में अभियान चलाया गया। दैनिक जागरण की टीम ने मौके पर जाकर समस्या का जायजा लिया और यात्रियों से बातचीत की। विजयनगर साइड में आधा रास्ता रेहड़ी-खोमचों वालों ने घेर रखा है, स्टेशन को आने-जाने वाले एकमात्र रास्ते पर आटो वाले कब्जा जमाए रखते थे। पीक आवर्स में लोगों का निकलना तक मुश्किल हो जाता था। यात्रियों ने बताया कि कई बार उनकी ट्रेन तक छूट गई। सात दिन लगातार अलग-अलग समस्याओं की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया।

काटे गए चालान

विजयनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को स्टेशन के विजयनगर साइड में अभियान चलाकर आटो चालकों के चालान काटे। मौके पर अव्यवस्था फैला रहे करीब 50 आटो वालों के चालान काटे, जबकि अन्य फरार हो गए। इसके साथ ही पुलिस ने रेहड़ी-खोमचों वाले व अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को भी चेतावनी दी।

-----

विजयनगर साइड में फैली अव्यवस्था को लेकर संबंधित चौकी प्रभारी के साथ थाने की टीम भेजी गई थी। स्टेशन आने-जाने का रास्ता पूरी तरह से खाली करा दिया गया है। इस तरह से रोजाना कार्रवाई की जाएगी।

- श्यामवीर सिंह, एसएचओ, विजयनगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.