Move to Jagran APP

शादी के चलते ट्रांस ¨हडन में जगह-जगह लगा जाम

देवोत्थान एकादशी पर शादियों के चलते सोमवार देर शाम लोगों को जाम से जूझना पड़ा। ट्रांस ¨हडन के सभी बैंक्वेट हाल के आसपास शादियों के चलते जाम लगा। हालांकि जाम से निपटने के लिए बैंक्वेट हाल के आसपास सभी चौराहों पर यातायात पुलिस की ड्यूटी लगाई गई थी। वहीं, शादी में शामिल होने वालों से चेन या पर्स लूट न हो इसके लिए पुलिस को भी सतर्क किया गया था। हालांकि पुलिस बहुत कम जगहों पर दिखी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 09:55 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 09:55 PM (IST)
शादी के चलते ट्रांस ¨हडन में जगह-जगह लगा जाम

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : देवोत्थान एकादशी पर शादियों के चलते सोमवार देर शाम लोगों को जाम से जूझना पड़ा। ट्रांस हिंडन के सभी बैंक्वेट हाल के आसपास जाम लगा। इससे निपटने के लिए बैंक्वेट हाल के आसपास सभी चौराहों पर यातायात पुलिस की ड्यूटी लगाई गई थी। वहीं, शादी में शामिल होने वालों से चेन या पर्स लूट न हो इसके लिए पुलिस को भी सतर्क किया गया था। हालांकि, पुलिस बहुत कम जगहों पर दिखी।

loksabha election banner

ट्रांस ¨हडन में ¨लक रोड, जीटी रोड, सीआइएसएफ रोड समेत अन्य तमाम जगहों पर बैंक्वेट हाल हैं। सभी बैंक्वेट हाल के साथ होटल भी सोमवार को शादियों के लिए बुक रहे। देर शाम बारात चढ़ने पर सड़कों पर डीजे और बैंड बाजे के पीछे बारातियों की भीड़ लग गई। बाराती नाच गाने के साथ धीरे-धीरे मंडप की ओर बढ़े। इस दौरान सड़कों पर जाम लग गया। वहीं, बारात में आने वाले लोगों ने पार्किंग में जगह न होने से सड़कों के किनारे वाहनों को पार्क किया, जिससे सड़कें संकरी हो गईं और जाम लगा। वसुंधरा से नोएडा जाने वाली सीआइएसएफ रोड, वैशाली मेट्रो स्टेशन से साहिबाबाद सब्जी मंडी तक ¨लक रोड पर, वसुंधरा लाल बत्ती से लेकर रेलवे रोड पुलिस चौकी तक सौर ऊर्जा मार्ग पर, दिल्ली-वजीराबाद रोड पर भोपुरा से पसौंडा तक, मोहननगर के आसपास जीटी रोड पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही ट्रांस ¨हडन के आंतरिक सड़कों पर भी वाहनों का दबाव रहा। यातायात पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण ने बताया कि ¨लक रोड, जीटी रोड, सीआइएसएफ रोड समेत अन्य प्रमुख चौराहों पर यातायात पुलिकर्मी तैनात किया गया था। पुलिसकर्मी जाम खुलवाने में जुटे रहे, जिससे लोगों को ज्यादा देर तक जाम में नहीं जूझना पड़ा।

--------

वसुंधरा सेक्टर-11 स्थित दुकान से नोएडा जाना था। सीआइएसएफ रोड पर करीब 10 मिनट तक जाम से जूझना पड़ा। कनावनी पुलिया के पास शादी की वजह से जाम लगा हुआ था।

- पंकज त्यागी, निवासी नोएडा सेक्टर- 22 दिल्ली के कड़कड़डूमा में शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। ¨लक रोड पर करीब 15 मिनट तक जाम में फंसे रहे। इससे समय से शादी में नहीं पहुंच सके।

- रजनीश, निवासी राजेंद्र नगर सेक्टर-2


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.