Move to Jagran APP

दैनिक जागरण स्मार्ट इन्वेस्टर मीट में जाने इन्वेस्टमेंट का फंडा

किसी भी तरह का निवेश करने से पहले यह जानना बेहद जरूरी है कि आने वाले समय में आपकी जरूरतें क्या होंगी। हर व्यक्ति की जरूरतें परिवार के सदस्यों की संख्या और आमदनी अलग-अलग होती हैं। इसलिए निवेश की खातिर अलग-अलग आर्थिक योजना बनाने की भी जरूरत होती है। ऐसे में लक्ष्य निर्धारित कर निवेश योजना बना कर हम भविष्य की आर्थिक चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 10:51 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 06:07 AM (IST)
दैनिक जागरण स्मार्ट इन्वेस्टर मीट में जाने इन्वेस्टमेंट का फंडा
दैनिक जागरण स्मार्ट इन्वेस्टर मीट में जाने इन्वेस्टमेंट का फंडा

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले यह जानना बेहद जरूरी है कि आने वाले समय में आपकी जरूरतें क्या होंगी। हर व्यक्ति की जरूरतें, परिवार के सदस्यों की संख्या और आमदनी अलग-अलग होती हैं। इसलिए निवेश की खातिर अलग-अलग आर्थिक योजना बनाने की भी जरूरत होती है। ऐसे में लक्ष्य निर्धारित कर निवेश योजना बनाकर हम भविष्य की आर्थिक चुनौतियों का सामना कर सकते हैं। निवेश की हर बारीकी को आप जान सकेंगे दैनिक जागरण स्मार्ट इन्वेस्टर मीट में। एक फरवरी को प्रोग्राम का आयोजन वसुंधरा के मुकुट रीजेंसी होटल में किया जाएगा।

loksabha election banner

बेहतर भविष्य के लिए छोटी राशि ही सही लेकिन निवेश करना बेहद जरूरी है। निवेश की हर बारीकी आप तक लेकर आ रहा हैं दैनिक जागरण और आइसीआइसीआइ प्रूडेंशियल म्यूचुअल फंड। शनिवार एक फरवरी को दोपहर तीन बजे से वसुंधरा सेक्टर-13 स्थित होटल मुकुट रीजेंसी में दैनिक जागरण स्मार्ट इन्वेस्टर मीट का आयोजन किया जाएगा। निवेश के विषय में लोगों को जानकारी देने के लिए विशेषज्ञ नीरज कुमार वर्मा और नवनीत कुमार मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में व्यापारी, शिक्षक, अधिवक्ता, नौकरीपेशा सहित अलग-अलग वर्ग की महिलाएं भी शिरकत कर सकेंगी। आर्थिक रूप से मजबूत, खुशहाल एवं उज्जवल भविष्य के लिए आपको सही समय पर सही वजह व योजना के साथ निवेश करना जरूरी है। यही इस प्रोग्राम में सिखाया जाएगा। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 9811294403 नंबर पर संपर्क कर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.