Move to Jagran APP

पहले टक्कर मारी फिर मैनेजर को कार की छत पर दस किमी घुमाया

टक्कर मारने का विरोध करने पर कंपनी मैनेजर को वकालत सीख रहे युवक ने कार से टक्कर मारकर उड़ा दिया। मैनेजर कार की छत पर जा गिरे। आरोपित युवक आधे घंटे तक तेज रफ्तार से मैनेजर को रहा और उन्हें कार से नीचे गिराने के प्रयास किया। पुलिस आरोपित का पीछा करती रही। राहगीर वीडियो बनाते रहे, लेकिन युवक ने कार नहीं रोकी। मेरठ रोड स्थित सिहानी चुंगी पर जाम में फंसने के बाद आरोपित को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने आरोपित की जमकर पिटाई की इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। एलएलबी पास आरोपित पटियाला कोर्ट में एक अधिवक्ता के यहां वकालत का काम सीख रहा है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 07:13 PM (IST)
पहले टक्कर मारी फिर मैनेजर को कार की छत पर दस किमी घुमाया
पहले टक्कर मारी फिर मैनेजर को कार की छत पर दस किमी घुमाया

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद (गाजियाबाद) : रोडरेज के दौरान युवक ने कंपनी मैनेजर को कार से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मैनेजर कार की छत पर जा गिरे। इसके बाद भी आरोपित युवक ने कार नहीं रोकी और मैनेजर को आधे घंटे तक घुमाता रहा। पीड़ित मैनेजर कार की छत को किनारों से पकड़कर लटके रहे। चिल्लाने की आवाज सुनकर पुलिस आरोपित का पीछा करती रही और राहगीर वीडियो बनाते रहे, लेकिन युवक ने कार नहीं रोकी। मेरठ रोड स्थित सिहानी चुंगी पर जाम में फंसने के बाद आरोपित को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। राजनगर एक्सटेंशन निवासी आरोपित एलएलबी पास है और वह पटियाला कोर्ट में एक अधिवक्ता के यहां वकालत सीख रहा है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

दिल्ली के पीतमपुरा निवासी राजेश दीवान गुरुग्राम की एक एक्सपोर्ट कंपनी में परचे¨जग मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि वह बृहस्पतिवार शाम करीब सात बजे गाजियाबाद के मोहन नगर में अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे। ¨हडन एयरबेस के सामने मामूली जाम था। इसी दौरान पीछे से आए कार सवार युवक ने उनकी कार में टक्कर मार दी और भागने लगा। राजेश ने अपनी कार से युवक का पीछा किया। करहैड़ा पुल के पास जाम में आरोपित युवक ने कार रोकी तो राजेश अपनी कार खड़ी कर युवक की कार के सामने पहुंच गए। कार सवार युवक ने राजेश को टक्कर मार दी। वह उछलकर आरोपित की कार की छत पर जा गिरे। इसके बाद युवक कार को तेज रफ्तार से भगाने लगा।

पुलिस करती रही पीछा, लोगों ने बनाया वीडियो

कार की छत पर पड़े राजेश कार रोकने के लिए शोर मचाते रहे, लेकिन आरोपित युवक ने उनकी नहीं सुनी। यह देख करहैड़ा पुल के पास तैनात पीसीआर ने भी कार का पीछा शुरू किया। राहगीर इस घटना का वीडियो बनाते रहे। आरोपित युवक ने तेज रफ्तार कार को रास्ते में कई बार दाएं-बाएं मोड़ा ताकि राजेश गिर जाएं। राजेश ने बताया कि युवक की कार के गेट के शीशे खुले हुए थे। उन्होंने छत के किनारे से गेट को पकड़ रखा था। आरोपित ने कार का शीशा भी बंद कर दिया, राजेश की उंगलियां दबी हुईं थी। उन्होंने कार का गेट नहीं छोड़ा।

आधे घंटे तक मौत से लड़ते रहे राजेश

राजेश का कहना है कि आरोपित युवक सौ किलोमीटर प्रतिघंटा से अधिक की रफ्तार से कार चला रहा था। उन्हें लगा कि यदि वह कार का गेट छोड़ देंगे तो उनकी मौत हो जाएगी। आरोपित युवक जीटी रोड, मेरठ तिराहा, एनएच-58 होते हुए करीब एक घंटे सिहानी चुंगी पहुंचा, जहां पर जाम में युवक को कार रोकनी पड़ी। इसके बाद आरोपित को लोगों ने दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। राजेश ने बताया कि पीछे से स्कूटी सवार दो युवकों ने उन्हें वीडियो दी और उन्हें उनकी कार के पास लाकर छोड़ा। रात 10 बजे उन्होंने साहिबाबाद थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत दी।

वकालत सीख रहा है आरोपित

साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ¨सह ने बताया पीड़ित की शिकायत पर हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित की पहचान भुवनदेव शर्मा (26) निवासी राजनगर एक्सटेंशन के रूप में हुई है। भुवनदेव एलएलबी पास है। वह पटियाला हाउस कोर्ट में एक वकील के यहां वकालत सीख रहा है। भुवनदेव को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.