Move to Jagran APP

मुआयना करने गए कर अधीक्षक के साथ मारपीट

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : विजयनगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में शिकायत पर अतिक्रमण का मौका मुआयना

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 May 2018 08:11 PM (IST)Updated: Tue, 15 May 2018 08:11 PM (IST)
मुआयना करने गए कर 
अधीक्षक के साथ मारपीट
मुआयना करने गए कर अधीक्षक के साथ मारपीट

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : विजयनगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में शिकायत पर अतिक्रमण का मौका मुआयना करने गए नगर निगम के कर अधीक्षक के साथ अतिक्रमणकारी ने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की। इस घटना में कर अधीक्षक को चोटें भी आई है। कर अधीक्षक ने एक आरोपित को नामजद करते हुए सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाया औश्र अराोपित का सामान कब्जे में ले लिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

नंदग्राम निवासी बनारसी दास नगर निगम में कर अधीक्षक हैं। उन्होंने बताया कि आईजीआरएस पर प्रताप विहार सेक्टर 12 के मिर्जापुर में अतिक्रमण की शिकायत आई थी। इस पर अधिकारियों ने उन्हें मिर्जापुर में मौका-मुआयना करने के लिए भेजा था। आरोप है कि मिर्जापुर में रिहान नामक युवक फ्रिज रिपेयर का काम करता है। एक माह पहले उसका अतिक्रमण हटाया गया था। रिहान ने दोबारा अतिक्रमण कर लिया है, इसकी ही शिकायत पर वह जांच करने गए थे। आरोप है कि जैसे ही वह कार खड़ी कर अतिक्रमण के फोटो करने लगे तभी रिहान ने अपने पांच से छह अन्य साथियों के साथ उन्हें पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। इस घटना में बनारसी दास घायल हो गए। उन्होंने अपने साथियों व पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अतिक्रमण हटाया और सामान को जब्त कर लिया। थाना प्रभारी नरेश कुमार ¨सह ने बताया कि बनारसी दास ने रिहान को नामजद करते हुए सात आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों को तलाश रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.