Move to Jagran APP

साधु ने कराई शादी, नकदी व गहने लेकर फरार हुई पत्नी

शालीमार गार्डन के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस शिकायत की है कि उसकी पत्नी घर से गहने व रुपये लेकर फरार हो गई। बीती जनवरी में एक बाबा ने विधवा से पीड़ित व्यक्ति की शादी करायी है। आरोप है कि रुपये व गहने वापस मांगने पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर जेल भिजवाने की धमकी दे रही है। आरोप है कि महिला इससे पहले भी चार शादी कर लोगों से ठगी कर चुकी है। साहिबाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 06:35 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 06:35 PM (IST)
साधु ने कराई शादी, नकदी व गहने लेकर फरार हुई पत्नी
साधु ने कराई शादी, नकदी व गहने लेकर फरार हुई पत्नी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : शालीमार गार्डन के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी पत्नी घर से गहने व रुपये लेकर फरार हो गई। बीती जनवरी में एक साधु ने विधवा महिला से उसकी शादी कराई थी। आरोप है कि रुपये व गहने वापस मांगने पर महिला दुष्कर्म का आरोप लगाकर जेल भिजवाने की धमकी दे रही है। इससे पहले भी चार शादी कर लोगों से ठगी कर चुकी है। साहिबाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

शालीमार गार्डन निवासी पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वर्ष 2012 में उसका पहली पत्नी से तलाक हो गया था। उनका दो साल का बेटा है। एक रिश्तेदार के माध्यम से उनकी हरियाणा के रहने वाले एक साधु से मुलाकात हुई थी। साधु ने उन्हें बच्चे की देखभाल करने के लिए शादी करने की सलाह दी। इसके बाद एक विधवा की फोटो दिखाई और कहा कि यह महिला आपका घर संभाल लेगी। इससे शादी कर लो। बीती जनवरी में साधु ने उनकी शादी करवा दी।

पीड़ित ने बताया कि एक सप्ताह पहले महिला उनके घर से सवा लाख रुपये व गहने लेकर फरार हो गई। उसे पता चला कि वह हरियाणा स्थित अपने पहले ससुराल में जाकर रह रही है। वहां पर उसके दो बच्चे भी हैं। आरोप है कि इससे पहले भी वह कई लोगों से शादी कर ठग चुकी है। पीड़ित ने महिला से संपर्क किया और रुपये मांगे तो उसने दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी दे दी। आरोप है कि साधु महिला के साथ मिलकर ठगी का गैंग चला रहा है। पीड़ित ने बुधवार को सीओ साहिबाबाद डा. राकेश कुमार मिश्र से शिकायत की। सीओ का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.