Move to Jagran APP

श्याम पार्क में दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में दो करोड़ की डकैती

श्याम पार्क मेन में साहिबाबाद थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर बुधवार को दिनदहाड़े पांच बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान में दो करोड़ की डकैती की। पिस्टल से लैश बदमाश दो मोटरसाइकिल से आए थे। दुकानदार और नौकर पर पिर पिस्टल तानकर हीरे व सोने के गहने लूटकर फरार हो गए। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर पहुंचे एसएसपी, एसपी सिटी समेत अन्य अधिकारियों ने मामले की जांच की। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की आठ टीमें लगाई गई हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 06:22 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 06:22 PM (IST)
श्याम पार्क में दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में दो करोड़ की डकैती
श्याम पार्क में दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में दो करोड़ की डकैती

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद (गाजियाबाद) : श्याम पार्क मेन इलाके में साहिबाबाद थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर बुधवार को दिनदहाड़े पांच नकाबपोश बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान में डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। दो मोटरसाइकिल से आए पांच बदमाश दुकानदार और नौकर पर पिस्टल तानकर हीरे व सोने के गहने लूटकर फरार हो गए। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने आठ संदिग्ध युवकों को हिरासत में ले लिया है और जल्द खुलासे का दावा कर रही है। गाजियाबाद के पटेल नगर निवासी राहुल वर्मा श्याम पार्क मेन में प्रेमश्री ज्वेलर्स के नाम से दुकान चलाते हैं। बुधवार की दोपहर वह अपने कर्मचारी सूरज निवासी लाजपत नगर के साथ दुकान में बैठे थे। दोपहर करीब एक बजे काले और लाल रंग की मोटरसाइकिल पर आए पांच युवक दुकान के अंदर घुसे। अंदर घुसते ही एक युवक ने कहा कि मुझे गहने बेचने हैं और इतने में साथी बदमाशों ने राहुल और सूरज पर पिस्टल तान दी। वह सहम गए। इसके बाद बदमाशों ने दुकान से हीरे और सोने के कीमती गहने दो कट्टों में भरकर फरार हो गए। डकैती की सूचना पर एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी सिटी श्लोक कुमार व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित राहुल से घटना के बारे में पूछताछ की। बदमाश दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भागते दिखाई दे रहे हैं। दो बदमाशों ने हेलमेट, जबकि तीन बदमाशों ने चेहरे पर रुमाल बांध रखा था। पुलिस ने दुकान की सीसीटीवी की डीवीआर कब्जे में ले ली है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आठ टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं। बदमाशों ने रेकी कर घटना को अंजाम दिया है। वह आसपास के इलाके से पूरी तरह वाकिफ थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.