Move to Jagran APP

मां के डांटने पर बेटी ने छोड़ा घर, आटो चालक ने वापस पहुंचाया

संवाद सहयोगी वसुंधरा सेक्टर-एक स्थित एक सोसायटी में रहने वाली किशोरी मंगलवार रात मां

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 07:38 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 07:38 PM (IST)
मां के डांटने पर बेटी ने छोड़ा घर, आटो चालक ने वापस पहुंचाया
मां के डांटने पर बेटी ने छोड़ा घर, आटो चालक ने वापस पहुंचाया

संवाद सहयोगी, वसुंधरा : सेक्टर-एक स्थित एक सोसायटी में रहने वाली किशोरी मंगलवार रात मां के डांटने पर घर छोड़ कर चली गई। एक आटो चालक ने उसे घर पहुंचाया। परिवार ने आटो चालक का आभार प्रकट किया है।

loksabha election banner

ट्रांस हिडन आरडब्ल्यूए फेडरेशन के अध्यक्ष कैलाश चंद्र शर्मा ने बताया कि पास की एक सोसायटी में रहने वाली किशोरी का मंगलवार शाम अपने भाई से झगड़ा हो गया। जिसपर मां ने उसे डांट दिया। मां की डांट से नाराज किशोरी घर छोड़कर चली गई। स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और आरडब्ल्यूए की टीम ने उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं लग सका। देर रात एक आटो चालक किशोरी को लेकर घर पहुंचा। उसने बताया कि किशोरी ने रुपये न होने की बात कहते हुए लिफ्ट मांगी थी।

किशोरी के अनाथ बताने पर आटो चालक उसे अपने घर ले गया। बाद में किशोरी ने अपने घर का पता बताया। स्वजनों ने आटो चालक को सम्मानित किया। किशोरी के लौटने से परिवार में खुशी का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.