Move to Jagran APP

धरना खत्म करने को तैयार नहीं व्यापारी

आरोप संग सफाई -श्याम सिंह बिल्डिग के मालिक ने मीडिया के सामने रखा अपना पक्ष -कहा- मुरादनग

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 08:10 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 08:10 PM (IST)
धरना खत्म करने को तैयार नहीं व्यापारी
धरना खत्म करने को तैयार नहीं व्यापारी

आरोप संग सफाई

loksabha election banner

-श्याम सिंह बिल्डिग के मालिक ने मीडिया के सामने रखा अपना पक्ष

-कहा- मुरादनगर जैसा हादसा न हो, इसके लिए किए जा रहे प्रयास

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : श्याम सिंह बिल्डिग के तोड़े जाने के विरोध में व्यापारियों का धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। उधर, बिल्डिग के मालिक ने भी मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष साफ किया। ज्ञात हो कि पिछले एक सप्ताह से व्यापारी गंदे नाले के निकट श्याम सिंह बिल्डिग के सामने धरने पर बैठे हैं। व्यापारियों का कहना है कि बिल्डिग का मालिक निजी स्वार्थो के कारण बिल्डिग को तोड़कर उनको दुकानों से बाहर करना चाहता है, जबकि बिल्डिग पूरी तरह मजबूत है। व्यापारी इस संबंध में पुलिस प्रशासन से भी शिकायत कर चुके हैं।

शुक्रवार को कड़ाके की ठंड में भी व्यापारी धरने पर बैठे रहे। व्यापारियों को कई संगठनों ने अपना समर्थन दिया। व्यापारियों का यह भी आरोप है कि मालिक यहां माल बनाना चाहता है। जमीनों के रेट बढ़ने के बाद मालिक की विचारधारा बदल गई है। जबकि, दुकान खाली होने से वे बेरोजगार हो जाएंगे। उधर, बिल्डिग मालिक अंकुर नेहरा ने इस मामले में शुक्रवार को मीडिया के सामने आकर सफाई दी। उन्होंने कहा कि दुकानदारों को कुछ लोग भड़का रहे हैं। निजी स्वार्थो के चलते मामले को दूसरा रूप दिया जा रहा है। भवन की मौजूदा हालात बहुत खराब है। जीवन से बढ़कर कुछ नहीं है। इसके अलावा उनका कोई दूसरा उद्देश्य नहीं है। आइआइटी रूड़की की रिपोर्ट में भी यह साफ हो गया है। मुरादनगर जैसा हादसा मोदीनगर में न हो, इसके लिए प्रयास किया जा रहा है। यदि इसके बाद भी इसमें कोई गलत मंशा बताता है तो आरोप लगाने वाले लोग, पुलिस प्रशासन, नगरपालिका यह सुनिश्चित करें कि यदि हादसा हुआ तो उनको दोषी नहीं ठहराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.